27-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने मतदान करें - ज्योतिरादित्य सिंधिया

Previous
Next

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी में रावत समाज के सम्मेलन को संबोधित किया

मोदी जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370को हटाया, हमें हर बूथ पर 370 मतदान बढ़ाना है
शिवपुरी, मेरा और मेरे परिवार का रावत समाज से पारिवारिक संबंध है। मैं आप लोगों के बीच आकर खुद को सौभाग्यशाली समझता हूं। रावत समाज ने मां भारती की बहुत सेवा की है। इस समाज ने इस भूमि को अपने खून और पसीने से सींचा है। यह समाज वीरता और बलिदान का प्रतीक है। रावत समाज ने मराठाओं के साथ मिलकर मुगलों से युद्ध लड़े और मुगलों को परास्त किया। आज समाज सेवा, शिक्षा, कृषि के साथ रावत समाज के युवा सैनिक बनकर देश की सेवा कर रहे हैं। यह बात केंद्रीय मंत्री व गुना लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी के पडोरा में रावत समाज के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।
केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाया। धारा 370 हटाने के लिए डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दे दिया। अब हम लोगों को भी नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए कार्य करना है।
2047 तक विकसित भारत का निर्माण करने भाजपा को वोट दें
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण की अनेकों योजनाएं चलाई जा रही हैं। किसान भाइयों के लिए सम्मान निधि, बहनों के लिए लाड़ली लक्ष्मी, लाड़ली बहना योजना, 80 करोड़ लोगों को निःशुल्क अनाज देने के साथ आयुष्मान भारत से करोड़ों लोगों को निःशुल्क इलाज की सुविधा प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी की सरकार में मिल रही है। प्रधानमंत्री जी 2047 तक भारत को विकसित बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। विकसित भारत के निर्माण के लिए आप सभी भारतीय जनता पार्टी को वोट दें। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि 500 वर्षों बाद अयोध्या में भगवान श्रीराम ने होली मनाई। 25 मार्च को हम सबने होली मनाई है, लेकिन 4 जून को लोकसभा का परिणाम आएगा और भाजपा के ऐतिहासिक विजय पर एक बार हम सब मिलकर फिर होली मनाएंगे।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत, विधायक श्रीमती सरला रावत, सीताराम रावत पढोरा, चंदन सिंह पटेल, रामस्वरूप, भारत सिंह, मुन्ना लाल रावत, धर्मवीर रावत, लक्ष्मण सिंह रावत, गोपी राम रावत, यशपाल रावत, मुरारी मीना, इंदर मीना, श्री सीताराम रावत, देवेंद्र जैन सहित बड़ी  संख्या  में रावत समाज के लोग और पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26621672

Todays Visiter:7960