07-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने लाथार्थियों से संपर्क करें कार्यकर्ता - अजय जामवाल

Previous
Next
खरगोन,  भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महमंत्री अजय जामवाल ने शुक्रवार को भीकनगांव व खरगोन विधानसभा क्षेत्र की प्रबंधन समिति एवं कोर ग्रुप की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का मंत्र दिया है। अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए भाजपा कार्यकर्ता अधिक से अधिक संख्या में मतदान कराने को लेकर कार्य करें। हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़ने के लिए घर-घर भाजपा कार्यकर्ता संपर्क कर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की योजनाओं के लाभार्थियों से मतदान की अपील करें।
भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत के विकसित और प्रधानमंत्री जी 2047 तक भारत को विश्व गुरू बनाने के संकल्प को लेकर कार्य कर रहे हैं। भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए नरेन्द्र मोदी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़ने का कार्य करना है। हम सभी कार्यकर्ताओं को घर-घर संपर्क कर उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गरीब कल्याण, विकास, सुशासन और जनकल्याणकारी कार्यों की जानकारी देना है। जामवाल ने कहा कि कार्यकर्ता जनता को बताएं कि भाजपा सरकार ही गरीबों के विकास, खुशहाली और उत्थान के लिए कार्य करती है। प्रधानमंत्री जी ने चार करोड़ गरीबों को पक्के मकान उपलब्ध कराए और आने वाले 5 वर्षों में 3 करोड़ और प्रधानमंत्री आवास बनाए जाएंगे।
खरगोन बैठक में खरगोन जिला अध्यक्ष राजेंद्रसिंह राठौर, खरगोन लोकसभा प्रभारी सुभाष कोठारी, सह संयोजक राजेंद्र यादव, भगवानपुरा विधानसभा प्रभारी रणजीत सिंह डंडीर, मंचासीन थे। वहीं भीकनगांव की बैठक में जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठौर, खंडवा लोकसभा प्रभारी श्री कल्याण अग्रवाल, लोकसभा संयोजक हरीश कोटवाले मंचासीन रहे।
सिंधिया परिवार के इस क्षेत्र की जनता से विकास और प्रगति के संबंध हैं - ज्योतिरादित्य 
केंद्रीय मंत्री और गुना लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र के खतौरा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस क्षेत्र की जनता से उनके परिवार के पारिवारिक संबंध हैं। इस क्षेत्र से विकास और प्रगति के संबंध हैं, जिसके कारण वह लगातार इस क्षेत्र में विकास कार्यों पर जोर देते हैं। सिंधिया ने कहा कि मैंने पूर्व में क्षेत्र के सांसद बनकर सड़कों का जाल बिछाया, बिजली के लिए तार, खंभे और ट्रांसफार्मर लगवाए। अब श्रीमंत माधवराव सिंधिया वृहद सिंचाई परियोजना की स्वीकृति मिलने के बाद 6500 करोड़ रुपए की लागत से 6 नए बांध बनेंगे, जिससे मुरैना, शिवपुरी, श्योपुर, ग्वालियर, दतिया, पोहरी, कोलारस, बमोरी आदि क्षेत्र के किसानों को सिंचाई की सुविधा मिलेगी।
डबल इंजन की सरकार के कारण मिल रहा है लोगों को लाभ
सिंधिया ने कहा कि आज आयुष्मान योजना का लाभ 30 करोड़ से ज्यादा जनता को मिल रहा है। यह मोदी जी की गारंटी है कि लोगों को अस्वस्थ होने पर आयुष्मान कार्ड के माध्यम से 5 लाख रुपए का निःशुल्क इलाज का लाभ मिलता है। अब आने वाले समय में 70 साल से अधिक उम्र के लोगों को भी मोदी जी की इस गारंटी का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि आज लाड़ली बहना योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि हो सीधे बैंक खातों में यह राशि पहुंच रही है। बीच के बिचौलिया की भूमिका समाप्त कर दी गई है।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26729587

Todays Visiter:6412