10-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

हुजूर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव ने किया धुआंधार चुनाव प्रचार..

Previous
Next

भोपाल, कांग्रेस प्रत्‍याशी अरूण श्रीवास्‍तव को ग्रामीण इलाकों में आम जनता का अरुण श्रीवास्तव भारी समर्थन को मिल रहा। भोपाल लोकसभा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव लगातार इस क्षेत्र के ग्रामीण और शहरी इलाकों में सघन जनसंपर्क अभियान कर रहे हैं । श्रीवास्तव शुक्रवार को सीहोर जिले में अपना धुआंधार प्रचार अभियान शुरू किया था तो वहीं, शनिवार की सुबह से श्रीवास्तव ने हुजूर विधानसभा क्षेत्र के तुमड़ा क्षेत्र से अपने चुनाव प्रचार अभियान का शुभारंभ किया। इन ग्रामीण इलाकों में श्रीवास्तव ने नुक्कड़ सभा के माध्यम से कांग्रेस को वोट देकर विजय बनाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि भाजपा के 20 वर्षों के कुशासन में ग्रामीण क्षेत्रों का किसी भी तरह से विकास नहीं हुआ है। गांव के भाई बंधु आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांव में ना तो शिक्षा की समुचित व्यवस्था है और ना ही स्वास्थ्य के लिए मूलभूत सुविधाए उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि अभी भी अनेक ग्रामीण क्षेत्रों में लाइट की समस्या, पानी की समस्या बनी हुई है मैं, अब और दुगुने उत्साह के साथ भोपाल क्षेत्र के ग्रामीण भाइयों की मूलभूत सुविधाओं के निराकरण के लिए जीतू या हारू  निरंतर संघर्ष करूंगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने महंगाई भ्रष्टाचार को चरम पर पहुंचा दिया है महंगाई से लोगों का जीना दुभर हो गया है यह आम चुनाव खास है यह आम चुनाव लोगों को महंगाई से बेरोजगारी से और भ्रष्टाचार से राहत दिला सकता है चुनाव प्रचार अभियान के दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण के अध्यक्ष अनोखी मानसिंह पटेल भी विशेष रूप से उपस्थित थे। श्रीवास्तव के साथ इन ग्रामीण इलाकों के कांग्रेस के पदाधिकारी वरिष्ठ जन कार्यकर्ता भी साथ चल रहे थे।

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26762748

Todays Visiter:3602