07-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

'इन दिनों पीएम मोदी अपने भाषणों के दौरान घबराए हुए नजर आते हैं': राहुल गांधी

Previous
Next

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया और कहा कि इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषणों के दौरान बहुत घबराए हुए दिखाई देते हैं और संभावना है कि वह मंच पर आंसू बहाएं। 

केरल में वायनाड सीट बरकरार रखने के लिए लड़ रहे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने पिछले दस वर्षों में गरीबों से पैसा छीन लिया है।
राहुल गांधी ने कर्नाटक के बीजापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "इन दिनों नरेंद्र मोदी अपने भाषणों के दौरान बहुत घबराए हुए रहते हैं। हो सकता है कि कुछ दिनों में वह मंच पर आंसू बहा दें।"
राहुल गांधी ने आगे कहा, ''नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 साल में गरीबों से सिर्फ पैसा छीना है। उन्होंने देश के 22 लोगों को उतनी संपत्ति दे दी जितनी देश के 70 करोड़ लोगों के पास है। भारत में ऐसे 1% लोग हैं जो 40% संपत्ति पर नियंत्रण रखते हैं, इसलिए कांग्रेस पार्टी बेरोजगारी और महंगाई को खत्म करके आपको भागीदारी देगी। जितना पैसा नरेंद्र मोदी ने अरबपतियों को दिया है, उतना पैसा हम भारत की गरीब जनता को देंगे।''
पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ने अपने सभी वादे पूरे किये हैं। राहुल गांधी ने कहा, "कांग्रेस ने कर्नाटक में अपनी सारी गारंटी पूरी की है, जिससे यहां के लोगों को काफी लाभ मिल रहा है। नरेंद्र मोदी कुछ लोगों को अरबपति बनाते हैं, कांग्रेस सरकार करोड़ों लोगों को लखपति बनाएगी।"
साभार- आ लु
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26725744

Todays Visiter:2569