26-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

इंदौर में 15 करोड़ का आसामी निकाला वेटरनरी डाक्टर, हो सकते हैं और खुलासे

Previous
Next

इंदौर। पशु चिकित्सा विभाग के संयुक्त संचालक डा. शारिक मोहम्मद के ठिकानों पर मिले संपत्तियों के कागज से लोकायुक्त अधिकारी भी हैरान हैं।  उनके यहां मिले कागजों के अनुसार उनकी प्रापर्टी का बाजार मूल्य 15 करोड़ से भी ज्यादा हो सकता है। अधिकारी फिलहाल जांच और आंकलन में लगे हैं।


तीन मंजिला मकान में चल रहा था होस्टल...

- सुबह 6 बजे लोकायुक्त पुलिस का दल जब डा. शारिक शेख के एमआईजी स्थित घर पहुंचा तो वो हैरान रह गए। लेकिन जब उनके घर से संपत्ति के कागज निकलना शुरू हुए तो चौंकने की बारी अधिकारियों की थी। 
- लोकायुक्त के दल ने पशु चिकित्सा विभाग में पदस्थ डा. शारिक मोहम्मद शेख के घर एफ-30 एमआईजी कॉलोनी  और उनसे जुड़े लोगों के चार ठिकानों पर एक साथ दबिश दी थी। 
- उनके घर से इस मकान के अलावा एमआईजी में ही एक तीन मंजिला मकान होने की जानकारी मिली। इस मकान का मूल्य 5-7 करोड़ के बीच तथा दो मंजिला मकान का मूल्य 3-4 करोड़ के बीच है। 
- इसके अलावा श्रीनगर कांकड़ में भी उनके नाम से एक मकान के कागज मिले हैं। इसका बाजार मूल्य डेढ़ से दो करोड़ के आसपास है। 
- महू तहसील के बाईग्राम में फार्म हाऊस और गोट फार्म तथा बिचौली मर्दाना में ब्ल्यू वाटर पार्क रोड पर कल्पतरू फार्म हाऊस में भी उनकी भागीदारी है।
- कल्पतरु बहुत ही पॉश लोकेशन पर बना फार्म हाउस है। पत्नी फरहत शेख के नाम ग्राम जोशी गुराडिया इंदौर में जमीन  के कागज भी मिले हैं। 
- डा. शेख के साले असलम खान के नाम से पचमढी में एक होटल और कुछ नजदीकी रिश्तेदारों के नाम से इंदौर की कॉलोनियों में प्लाट और प्रापर्टी की जानकारी मिली है। 
- लोकायुक्त एसपी अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि फिलहाल हम जानकारी को कंपाइल कर रहे हैं। इस बात की जांच की जाएगी कि पत्नी, साले और रिश्तेदारों की प्रॉपर्टी में कहीं डॉ. शेख का पैसा ही तो नहीं लगा है। 
-  डा. शेख के नाम से जो कागज मिले हैं  उन संपत्तियों की मार्केट वैल्यू ही 15 करोड़ से ज्यादा है। 
- सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डा. शारिक का उनके एक नजदीकी रिश्तेदार से किसी प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। ये रिश्तेदार एक बड़े स्कूल के संचालक हैं। 
- इसी रिश्तेदार ने आय से ज्यादा संपत्ति और फार्म हाउस में उनके पार्टनरों की शिकायत की थी। जिसके आधार पर छापा मारा गया है।  

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26609658

Todays Visiter:3757