26-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

शिवराज सरकार ग़रीबों के साथ कर रही धोखा व खिलवाड़, अभी भी झूठी घोषणाओं में ही व्यस्त - नरेन्द्र सलूजा

भोपाल - 31 मार्च 2020’- मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने आरोप लगाया है कि कोरोना को लेकर शिवराज सरकार ग़रीबों की मदद के नाम के नाम पर उनसे धोखा व खिलवाड़ कर रही है। ऐसे समय में भी वो झूठी घोषणाओं में ही व्यस्त है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने कार्यवाहक मुख्यमंत्री के रूप में कोरोना के कारण लॉकडाउन को देखते हुए ग़रीबों को मुफ़्त राशन देने का निर्णय लिया था। 
मुख्यमंत्री के रूप में शिवराज जी ने ग़रीबों को मुफ़्त राशन देने की घोषणा तो की लेकिन ग़रीबों के साथ खिलवाड़ व धोखा करते हुए आदेश में इसे जून माह से देने का निर्णय लिया। जबकि लॉक डाउन मार्च - अप्रैल में है और ग़रीबों को मुफ़्त राशन मिलेगा जून माह से ? ग़रीबों को पेट भरने के लिये ज़रूरत आज है लेकिन मिलेगा जून माह में ?
शिवराज सरकार कोरोना के संक्रमण के दौर में भी “ ट्रांसफ़र उद्योग “ मे व्यस्त है । प्रतिदिन एक सूची निकाली जा रही है। कोरोना को लेकर शिवराज जी भले दावा करे कि वो उनकी प्राथमिकता में है लेकिन सच्चाई इसके विपरीत है।
आज भी बड़ी संख्या में गरीब मज़दूर - श्रमिक खाने - रहने के अभाव में पलायन कर रहे है और सरकार इनकी चिंता छोड़ रोज़ एक ट्रांसफ़र सूची निकालने में व्यस्त है।
ग़रीबों को आज मुफ़्त राशन की आवश्यकता है लेकिन दिया जायेगा जून माह में , इससे बड़ा धोखा ग़रीबों के साथ और क्या हो सकता है ?
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26610656

Todays Visiter:4755