26-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

विधायक प्रह्लाद लोधी की सदस्यता बहाल, विधानसभा अध्यक्ष ने सहमति जताई

Previous
Next

विधानसभा अध्यक्ष से मिले नेता प्रतिपक्ष
-नेता प्रतिपक्ष ने विधानसभा अध्यक्ष से 2 घण्टे चर्चा की

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव ने सोमवार को गोटेगांव जाकर विधानसभा अध्यक्ष एन पी प्रजापति से मुलाकात कर विधायक श्री प्रह्लाद लोधी के मामले में लंबी चर्चा की। नेता प्रतिपक्ष श्री भार्गव और विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रजापति से चर्चा कर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से अवगत करवाया जिस पर विधानसभा अध्यक्ष ने  नेता प्रतिपक्ष से श्री लोधी की सदस्यता बहाल करने की बात कही।
सोमवार को गोटेगांव पहुँचकर नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव ने विधानसभा अध्यक्ष से विधायक श्री प्रह्लाद लोधी के मामले में शुक्रवार को आये सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से अवगत करवाया जिस पर विधानसभा अध्यक्ष श्री एन पी प्रजापति ने सहमत होते हुए पवई विधायक श्री प्रह्लाद लोधी की सदस्यता बहाल कर दी है।
श्री भार्गव ने कहा कि आज से श्री प्रह्लाद लोधी विधानसभा के सदस्य है। उन्हें विधानसभा में बैठने, प्रश्नोत्तर करने, ध्यानाकर्षण सूचना और स्थगन सूचना देने का पूर्वानुसार अधिकार दे दिया गया है। विधानसभा अध्यक्ष महोदय द्वारा इस सम्बंध में पूर्व में दिए गए सभी आदेश निरस्त कर दिए गए है।

नेता प्रतिपक्ष ने  शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद का आशीर्वाद लिया

नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव ने सोमवार को नरसिंहपुर जिले में स्थित झोतेश्वर परमहंसी गंगा आश्रम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए ।  उन्होंने ज्योतिष एवं द्वारका शारदापीठ के शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती जी महाराज का आशीर्वाद लिया। कार्यक्रम में मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष श्री नर्मदा प्रसाद प्रजापति सहित धर्मालुजन मौजूद थे।

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26610027

Todays Visiter:4126