02-Apr-2020

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

दिल्‍ली हिंसा के बाद WEST UP में हाई अलर्ट, मेरठ जोन में अर्द्धसैनिक बलों की 20 कंपनियां तैनात

Previous
Next

मेरठ. दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Violence) के बाद पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश (Western Uttar Pradesh) में हाई अलर्ट (High Alert) है. मेरठ, बागपत, सहारनपुर (Saharanpur), बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर, शामली, गाजियाबाद सहित समूचे मेरठ जोन में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास जताने के लिए एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने बुधवार को अपने तमाम आलाधिकारियों के साथ शहर में पैदल मार्च किया. बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर दिल्‍ली में भड़की हिंसा और उपद्रव में अभी तक 22 लोग मारे गए हैं जबकि 189 लोग घायल हुए हैं.

पुलिस ने शहर में किया मार्च
एडीजी मेरठ जोन, एसएसपी, एसपी सिटी, सीआरपीएफ के जवान और सैकड़ों की संख्या में पुलिसकर्मी सड़कों पर उतरे और कई किलोमीटर तक पैदल मार्च किया. न्यूज़ 18 से खास बातचीत में एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने कहा कि समूचे जोन में शांति है. उन्‍होंने बताया कि जोन में एहतियातन अर्द्धसैनिक बलों की 20 कंपनियां तैनात हैं और सभी जगह शांति समिति की बैठकें चल रही हैं. एडीजी ने कहा कि आम जनता का बहुत अच्छा सहयोग मिल रहा है.

मेरठ भी जला था हिंसा में

बता दें कि 20 दिसंबर को मेरठ भी हिंसा की आग में जला था. इस हिंसा के दौरान छह लोगों की मौत हो गई थी. हिंसक झड़प के दौरान कई पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए थे. यही वजह है कि पुलिस यहां लगातार अलर्ट मोड में है. बीते सोमवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में जब से हिंसा हुई है, जब से मेरठ जोन की पुलिस चौकस और सतर्क है.

साभार- न्‍यूज 18

Previous
Next

© 2015 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /srv/users/serverpilot/apps/rajkaaj/public/news/footer1.php on line 120
Total Visiter:0

Todays Visiter:0