02-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

भोपाल, सागर एवं भिंड लोकसभा प्रत्याशियों की नामांकन रैली और रोड शो में शामिल हुए मुख्यमंत्री डॉ. यादव

Previous
Next

खजुराहो लोकसभा के पवई में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के साथ रोड शो में शामिल हुए,  ये भारत के मान-सम्मान का चुनाव है, कांग्रेस भाग गई, साइकिल पंचर हो गई - विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल, सागर, भिंड, खजुराहो
कांग्रेस तो पहले ही मैदान छोड़कर चुनाव से बाहर हो गई है। कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं तक ने अपनी पारंपरिक सीटें बदल ली हैं। अब कांग्रेसियों को सपने भी आ रहे हैं। इस समय पूरे देश में एक ही नारा गूंज रहा है मोदी, मोदी, मोदी का। हर तरफ भारतीय जनता पार्टी का माहौल है। भाजपा का परिवार भी लगातार बढ़ता जा रहा है। भाजपा में आने वाले लोग दूध में शक्कर की तरह मिलते जा रहे हैं। हम तो श्रीराम और श्रीकृष्ण की संस्कृति वाले लोग हैं। इस बार सभी को मिलकर एक ही संकल्प लेना है कि जिस तरह से वर्ष 2014 में 27 सीटें, वर्ष 2019 में 28 सीटें जीती थीं, इस बार सभी 29 सीटों पर विजय प्राप्त करना है। इस बार छिंदवाड़ा भी भाजपा की झोली में आएगी।
यह बातें मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कही। मुख्यमंत्री ने भोपाल लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा, सागर लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती लता वानखेड़े, भिंड लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय एवं खजुराहो लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी विष्णुदत्त शर्मा की नामांकन रैली के बाद जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सागर, भिंड और पन्ना जिले के पवई में आयोजित रोड शो में भी सहभागिता की। पवई में आयोजित रोड शो में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव सिर्फ सांसद बनाने का चुनाव नहीं है, बल्कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। गरीबों के कल्याण के लिए, दुनिया में भारत के मान-सम्मान के लिए हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।
बुंदेलखंड की धरती तो वीर-महावीरों की धरती है-डॉ. मोहन यादव
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि बुंदेलखंड की धरती तो वीर-महावीर और स्वाभिमानी लोगों की धरती है। ऐसे बहादुर जवानों को हाथ जोड़कर प्रणाम करता हूं। यहां पर महाराज छत्रसाल जैसे योद्धाओं ने जन्म लिया, जिनका पराक्रम अपार था। वे मुगलों से भी नहीं डरे और उनका डटकर मुकाबला किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है, भाजपा की सेना तैयार है, लेकिन इससे पहले ही कांग्रेस मैदान छोड़कर हट चुकी है। इस समय चारों तरफ देश में एक ही नारा गूंज रहा है मोदी, मोदी, मोदी। हम सबके लिए सौभाग्य की बात है कि देश के 100 करोड़ मतदाताओं का अपार स्नेह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा को मिल रहा है। हम सबके रोम-रोम में भारत माता का नारा गूंज रहा है।
ये भारत के मान-सम्मान का चुनाव है- विष्णुदत्त शर्मा
रोड शो के दौरान उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि यह चुनाव सिर्फ सांसद बनाने का चुनाव नहीं है, बल्कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। शर्मा ने कहा कि गरीबों के कल्याण के लिए, दुनिया में भारत के मान-सम्मान के लिए, अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस मैदान छोड़कर भाग गई। सपा की साइकिल भी पंचर हो गई। इस लोकसभा क्षेत्र की जनता भाजपा को जिताने के लिए आतुर है। श्री शर्मा ने कहा कि देश और प्रदेश के विकास के लिए हमें भारतीय जनता पार्टी को जिताना है, इस लोकसभा क्षेत्र में जीत का इतिहास बनाना है, हर बूथ पर कमल खिलाना है। आप सब इसके लिए तैयार हैं, तो दोनों हाथ उठाकर संकल्प लें।
रोड शो में उमड़ा अपार जनसमूह, हुई फूलों की बारिश
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सागर, भिंड और पन्ना जिले के पवई में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा के साथ आयोजित रोड शो में भी सहभागिता की। इस दौरान यहां पर अपार जनसमूह उमड़ा और हर तरह से फूलों की बारिश होती रही। सागर में भाजपा प्रत्याशी डॉ. लता वानखेड़े के समर्थन में नामांकन से पहले भाजपा द्वारा रोड-शो आयोजित किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, लोकसभा प्रत्याशी डॉ लता वानखेड़े, प्रदेश शासन के मंत्री प्रहलाद पटेल, गोविंद सिंह राजपूत, सांसद राजबहादुर सिंह, पूर्व मंत्री सागर संभाग क्लस्टर प्रभारी डॉ नरोत्तम मिश्रा, पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव, पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, विधायक शैलेंद्र जैन, प्रदीप लारिया, सूर्यप्रकाश मीणा, हरिसिंह सप्रे, उमाकांत शर्मा, महापौर श्रीमती संगीता तिवारी, प्रभुदयाल पटेल, श्याम तिवारी शामिल रहे।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26662932

Todays Visiter:2507