26-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

Bjp

Previous
Next

 *प्रेस नोट*

*भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री व ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के ग्राम आरोन में जनसभा और रूठियाई में सामाजिक सम्मेलन को किया संबोधित*
-------------------------------------------------
*संविधान में कांग्रेस की कभी आस्था नहीं रही*
*कांग्रेस संविधान, संपत्ति व सनातन तीनों के लिए घातक*
*- डॉ. नरोत्तम मिश्रा*
राजगढ़, 25/04/2024। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के राघौगढ़ विधानसभा के आरोन स्थित सनातन धर्मशाला प्रांगण में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार देश के गरीबों, महिलाओं, युवाओं और किसानों के कल्याण, विकास और उत्थान के लिए कार्य कर रही है। कांग्रेस देश के लोगों की संपत्तियों की सर्वे कराकर एक से अधिक मकान वाहन होने पर उसे लोगों से छीनने की बात कर रही है। कांग्रेस के घोषणा-पत्र को देखकर यह लगता है कि संविधान में इस पार्टी के नेताओं की कभी आस्था नहीं थी। कांग्रेस संविधान, संपत्ति व सनातन तीनों के लिए घातक है। डॉ. मिश्रा ने गुना जिले के ग्राम रूठियाई के मुस्कान गार्डन में सामाजिक सम्मेलन को भी संबोधित किया।
भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के एक विंग इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा अमेरिका के कानून की वकालत कर लोगों से उनकी 55 प्रतिशत संपत्ति सरकार के कब्जे में लेने की बात करते हैं। कांग्रेस के ही एक अन्य नेता राशिद अल्वी कहते हैं कि देश में सबसे अधिक गरीब मुस्लिम समाज के लोग हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी को समझना होगा कि कांग्रेस किस विचारधारा पर कार्य करने जा रही है। 
*कांग्रेस की मानसिकता देश को बांटने की है*
वरिष्ठ नेता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी संविधान, संपत्ति व सनातन तीनों के लिए घातक है। कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए अपने घोषणा-पत्र में कहा है कि सरकार आने पर लोगों की संपत्ति का सर्वे कराया जाएगा। कांग्रेस सत्ता में नहीं आ रही, लेकिन अगर धोखे से कांग्रेस सत्ता में आई तो लोगों के अगर दो मकान हैं तो एक मकान छीन लेगी, लोगों के पास अगर दो बाइकें या वाहन हैं तो कांग्रेस एक वाहन सरकार के अधीर कर सकती है। ऐसा इसलिए लोगों को लगने लगा है क्योंकि कांग्रेस के नेता लगातार इस तरह के बयान दे रहे हैं। कांग्रेस नेता अमेरिका के वारिस कानून की भी वकालत कर रहे हैं। कांग्रेस अब देश के अंदर अलग-अलग समाज के लोगों को बांटने की मानसिकता से कार्य कर रही है। सत्ता में नहीं आने की खीझ में कांग्रेस देश को बांटने की मानसिकता पर कार्य करने लगी है। कांग्रेस सनातन, संपत्ति और संविधान तीनों के लिए घातक है। डॉ. मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुसलमानों के पर्सनल कानूनों की रक्षा करने की बात कही गई है। मतलब साफ है कि कांग्रेस की सरकार बनी तो शरीयत कानून लागू करेंगे। अगर ऐसा हुआ तो संविधान कमजोर होगा, एक देश मे दो कानून होंगे। यही नही आपकीं पुरखां की संपत्ति भी खतरे में पड़ जाएगी।
*आपका एक वोट प्रधानमंत्री जी का हाथ मजबूत करेगा*
डॉ. मिश्रा ने कहा कि आप सब यहां भाजपा प्रत्याशी श्री रोडमल नागर को ऐतिहासिक बहुमत से विजय दिलाने के लिए ईवीएम में कमल का बटन दबाएंगे वहां मोदी जी को ताकत मिलेगी। आप यहां कमल का बटन दबाएंगे वहां सनातन का अपमान करने वालों की आवाज निकलनी बंद हो जाएगी। आप यहां कमल का बटन दबाओगे तो सीमा पार बैठे आतंकियों के हौसले पस्त हो जाएंगे और भारत का विकास का रथ और तेजी से दौड़ने लगेगा। 
*2 हजार कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता भाजपा में शामिल*
आरोन में आयोजन जनसभा में डॉ. नरोत्तम मिश्रा के समक्ष कांग्रेस नेता व सरपंच शैलेन्द्र यादव ने दो हजार कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। डॉ. मिश्रा ने भाजपा में शामिल होने वाले सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।
इस अवसर पर राजगढ़ भाजपा जिला अध्यक्ष श्री धमेंद्र सिकरवार सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
(आशीष उषा अग्रवाल)
 प्रदेश मीडिया प्रभारी
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26611159

Todays Visiter:5258