26-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

आलिया भट्ट ने दिखाई दरियादिली, ड्राइवर और हेल्पर को गिफ्ट किए 50-50 लाख के मकान

Previous
Next

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्टर्स की दरियादिली हम लोगों स्क्रीन पर तो कई बार देखी है. लेकिन कई बार मौका पड़ने पर ये कलाकार स्क्रीन के बाहर रियल लाइफ में भी हीरो की तरह नजर आते हैं. अब आलिया भट्ट ने कुछ ऐसा ही किया है जिसे सुनकर आप उन्हें रियल लाइफ हीरो बोले बिना नहीं रह पाएंगे.

इंसान के जीवन का सबसे बड़ा सपना होता है एक घर खरीदना और अपने परिवार के लिए एक छत देना. सोचिए अगर कोई आपको मुंबई जैसे महानगर में एक घर गिफ्ट कर दे. हाल ही में 'कलंक' की 'रूप' आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को मकान गिफ्ट किया है. जी हां! सुनकर आप भी चौंक गए न. आलिया ने काम ही ऐसा किया है जिसे सुनते ही उनपर नाज होना तय है.

मात्र 7 साल के छोटे से करियर में बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में अपनी जगह बनाने वाली आलिया ने साबित कर दिया कि वह सिर्फ अच्छी एक्टर ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन इंसान हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार उनके  ड्राइवर सुनील और हेल्पर अमोल को यह गिफ्ट दी हैं. क्योंकि यही वह दो लोग हैं जिनके बारे में आलिया मानती हैं कि वह उनके बिना नहीं रह सकती.

आपको बता दें कि यह दोनों ड्राइवर और हैल्पर आलिया के साथ के साथ तब से हैं जब उन्होंने 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. आलिया के लिए, उनके परिवार के बाद वे सबसे महत्वपूर्ण हैं. यह बात आलिया ने कई इंटरव्यू में भी स्वीकर की है. अब इन दोनों को थैंक्स देने के लिए आलिया ने अपने 26वें जन्मदिन पर स्पेशल गिफ्ट देने का फैसला किया है. खबर के अनुसार आलिया ने अपने जन्मदिन से कुछ दिन पहले सुनील और अमोल को 50,00,000 रुपये के दो चेक दिए हैं.

आलिया ने बताया कि इन दोनों को यह चैक इसलिए दिए हैं ताकि वे मुंबई में अपना घर खरीद सकें. खबर है कि अब सुनील और अमोल दोनों पहले ही जुहू गली और खार डांडा में अपने 1 बीएचके बुक कर चुके हैं.

साभार- जी न्‍यूज

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26611262

Todays Visiter:5361