06-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

ऐश्वर्या ने लगाई तलाक की अर्जी, धनुष के साथ रिश्ता ख़त्म करेंगी रजनीकांत की बेटी

Previous
Next

साउथ सिनेमा के गॉड के नाम से मशहूर रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने आधिकारिक तौर पर पति धनुष से तलाक की अर्जी लगा दी है। रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि कपल ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को तलाक देने का फैसला कर लिया है।ऐश्वर्या और धनुष ने 17 जनवरी 2022 को एक-दूसरे से अलग होने का ऐलान किया था। लेकिन बाद में ऐसी ख़बरें आई थीं कि वे अपने रिश्ते को एक मौका और दे सकते हैं। लेकिन ताजा समाचार यही है कि उन्होंने कानूनी तौर पर एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है। बताया जा रहा है कि कपल ने चेन्नई के फैमिली कोर्ट में डाइवोर्स पिटीशन फाइल कर दी है।

सेक्शन 13-B के तहत धनुष-ऐश्वर्या ने फाइल की पिटीशन
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक़, धनुष और ईश्वर्या ने फैमिली कोर्ट में सेक्शन 13-B के तहत याचिका लगाई है। इसके मायने ये हैं कि वे आपसी सहमति से एक-दूसरे को तलाक देना चाहते हैं। दोनों की याचिका पर जल्दी ही सुनवाई होगी। बता दें कि 2022 में सेपरेशन अनाउंसमेंट के बाद से ही धनुष और ऐश्वर्या अलग-अलग रह रहे हैं। हालांकि, इस बीच उन्हें अपने बेटों यात्रा और लिंगा के स्कूल इवेंट्स में साथ शिरकत करते देखा गया था।
18 साल चला धनुष और ऐश्वर्या का रिश्ता
धनुष और ऐश्वर्या का रिश्ता 18 साल चला। 2004 में कपल की शादी हुई थी। उस वक्त धनुष 21 और ऐश्वर्या 23 साल की थीं। यानी ऐश्वर्या धनुष से दो साल बड़ी हैं। कपल के दो बेटे यात्रा और लिंगा हैं। 17 जनवरी 2022 को धनुष ने ऐश्वर्या के साथ सेपरेशन का ऐलान किया। उन्होंने अपने बयान में लिखा था, "18 साल तक दोस्त, कपल, पैरेंट्स और एक-दूसरे के शुभचिंतक के तौर पर साथ रहे। यह जर्नी ग्रोथ, अंडरस्टैंडिंग, एडजस्टिंग उर एडाप्टिंग की रही। आज हम वहां खड़े हैं, जहां से हमारे रास्ते अलग हो गए हैं। ऐश्वर्या और मैंने कपल के तौर पर अलग होने और बेहतरी के लिए व्यक्तिगत तौर पर एक-दूसरे को समझने के लिए समय लेने का फैसला कर लिया है।"
साभार- ए न्‍यूज
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26712973

Todays Visiter:1992