27-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

लाल कृष्ण आडवाणी की फोटो लगाते ही ट्रोल हो गए शिवराज सिंह चौहान

Previous
Next

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान एक फोटो की वजह से ट्विटर पर ट्रोल हो गए. दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमे उन्होंने जनता को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए लिखा 'सभी देश और प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं. आज से सूर्य उत्तरायण हो जाएंगे. इस काल को पुण्य, शुभ और पवित्र काल माना जाता है. कहते हैं ये काल भगवान का काल माना जाता है. इसलिए मैं आप सब बहनों और भाइयों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं'."

यहां तक तो ठीक था, लेकिन शिवराज के वीडियो में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की तस्वीर की वजह से कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. वीडियो में लाल कृष्ण आडवाणी की फोटो शिवराज के ठीक पीछे रखी है जो वीडियो में प्रमुखता से दिख रही है. इसी तस्वीर को लेकर ट्विटर पर लोगों ने शिवराज से सवाल पूछने शुरू कर दिए.

ट्विटर पर कोई 'आडवाणी पार्ट-2' लिख रहा है तो कोई लिख रहा है 'आज पीछे आडवाणी जी की तस्वीर देख कर खुशी हो रही है कि BJP के एक बड़े नेता के दिल में आज भी उनके लिए जगह है'.


ShivrajSingh Chouhan

@ChouhanShivraj
 · Jan 14, 2019

सभी देश और प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं। आज से सूर्य उत्तरायण हो जाएंगे। इस काल को पुण्य, शुभ और पवित्र काल माना जाता है। कहते हैं ये काल भगवान का काल माना जाता है। इसलिए मैं आप सब बहनों और भाइयों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।  #MakarSankranti


एक शख्स ने लिखा 'ये आडवाणी जी कैसे याद आ गए आपको अचानक, कभी पहले देखी नहीं इनकी फोटो आपके साथ, क्या बात है लेकिन अच्छा लगा कि आप आडवाणी जी को तवज्जो दे रहे हो'.

वहीं एक शख्स ने लिखा है कि शिवराज ने ये जानबूझकर कर किया है. उसने ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा 'मामा जी आडवाणी जी हम सबके आदरणीय हैं लेकिन वर्तमान में मोदीजी की फोटो अवश्य होनी चाहिए थी साथ में आपसे यह भूलवश नहीं हुआ है यह जानबूझकर किया है."

'कुर्सी जाने के बाद याद आए आडवाणी'- कांग्रेस

वहीं वीडियो पर कांग्रेस ने भी चुटकी ली है. कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओजा ने कहा कि 'पूरी बीजेपी ने आडवाणी जी को मार्गदर्शक दीर्घा में चुपचाप बैठा दिया है. वो आडवाणी जी जो कभी शिवराज के नेता होते थे, मोदी के नेता होते थे जिन्होंने मोदी को गुजरात के सीएम पद से हटने नहीं दिया था.' शोभा ओजा ने कहा कि अब जब शिवराज की कुर्सी छिन चुकी है और उनके साथ भी अमित शाह कुछ ऐसा ही व्यवहार कर रहे हैं तो ऐसे में उन्हें फिर आडवाणी जी की याद आ रही है'.

साभार- आज तक

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26616628

Todays Visiter:2916