27-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

पद्मावत के सुपरहिट होते ही दीपिका ने दिया सरप्राइज, खिलजी से ऐसे रचाएंगी शादी

Previous
Next

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भले ही अपने रिश्ते के बारे में सबके सामने खुलकर नहीं बोलते लेकिन ये बात तो तय है कि दोनों प्यार में हैं और शादी करना चाहते हैं। आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका का फिल्मी करियर इस समय सफलताओं की ऊंचाइयों को छू रहा है और दोनों इस वक्त में अपने रिलेशनशिप को दूसरे लेवल पर ले जाने का फैसला कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल की तरह इस साल भी एक धमाके दार सेलेब्रिटी वेडिंग लोगों को चौंका सकती है।

जी हां इस साल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी कर सकते हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक इस पर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह इनकी शादी भी सरप्राइज वेडिंग हो सकती है। दीपिका और रणवीर अपने फैंस को चुपचाप शादी कर खुशखबरी दे सकते हैं। दोनों की शादी से जुड़ी पूरी डिटेल्स कुछ इस तरह है। खबर है कि दोनों इस साल के अंत तक सरप्राइज वेडिंग कर सकते हैं और यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी।

विराट और अनुष्का की तरह यह शादी किसी रिजोर्ट में न होकर बीच (BEACH) पर हो सकती है। सूत्रों की मानें तो दोनों को समंदर बहुत पसंद है और यही कारण है कि दोनों अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग बीच पर प्लान कर सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीच पर होन वाली शादी में सिर्फ दोनों के परिवार वाले और कुछ खास दोस्त मौजूद रहेंगे।

शादी के बाद दो रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा जिसमें से एक बंगलुरु और दूसरा मुंबई में होगा। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही रणवीर सिंह के परिवार ने दीपिका को एक महंगा डायमंड सेट गिफ्ट किया था जिसके बाद लोग कह रहे थे कि हो सकता है कि दीपिका और रणवीर के बीच सगाई हो गई हो। सिर्फ इतना ही नहीं रणवीर सिंह भी दीपिका पादुकोण के परिवार को काफी समय देते हैं। अब देखना है कि दोनों इस साल कब शादी करते हैं।

साभार- अमर उजाला

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26615359

Todays Visiter:1647