29-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

गैंगस्टर रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण पर NIA का शिकंजा तेज, 5-5 लाख के ये इनामी कौन

Previous
Next

जयपुर, गैंगस्टर रोहित गोदारा और वीरेन्द्र चारण पर अब नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी यानी (NIA) अपना शिकंजा कसती जा रही है। इसको लेकर गैंगस्टर गोदारा और वीरेंद्र चरण पर अब 5-5 रुपए का इनाम घोषित किया है। इसको लेकर NIA ने अपना नेटवर्क सक्रिय करते हुए कार्रवाई में तेजी ला दी है। उधर ब तक रोहित के सात गुर्गों को दबोचा जा चुका है।

कौन है गैंगस्टर रोहित गोदारा
रोहित गोदारा बीकानेर में लूणकरणसर के कपूरीसर गांव का निवासी है। जो काफी समय से अपराध की दुनिया की सुर्खियों में है। रोहित को कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई का सबसे करीबी माना जाता है। लॉरेन्स के सारे कामों को रोहित ही अंजाम देता हैं। हाल ही में राजधानी जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेडी और गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के मामले में भी रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण वांटेड है। जिनकी काफी समय से तलाश की जा रही है। अब NIA ने दोनों पर 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।बताया जा रहा है कि दोनों फर्जी वीजा, पासपोर्ट के जरिए विदेश भाग चुके हैं। लेकिन गोदारा का अब भी राजस्थान में फिरौती मांगने की घटनाओं में नाम सामने आ रहा है।
कौन है वीरेंद्र चारण
गैंगस्टर रोहित गोदारा का सहयोगी वीरेंद्र चारण, जो भी अपराध की दुनिया में काफी चर्चित है। वीरेंद्र मूल रूप से चूरू के सुजानगढ़ तहसील के बोबासर गांव का रहने वाला है। वीरेंद्र ने रोहित के साथ मिलकर कई वारदातों को अंजाम दिया है। गोगामेडी हत्याकांड के मामले को लेकर रोहित और वीरेंद्र ने सोशल मीडिया पर जिम्मेदारी ली थी। इसके अलावा पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी इनका नाम सामने आया है। दोनों ही अपना नाम बदलकर फर्जी तरीके से दुबई जा चुके हैं
विदेश में रहने के बाद भी राजस्थान में मचा रहे हैं आतंक
गैंगस्टर रोहित गोदारा और वीरेंद्र चरण के बारे में बताया जा रहा है कि वे दुबई में है। लेकिन इसके बाद भी उनका राजस्थान में आतंक देखने को मिल रहा है। आए दिन रोहित गोदारा के नाम से व्यापारियों को फोन पर जान से मारने की धमकी देते हुए फिरौती मांगी जा रही है। सचिन पायलट के करीबी लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को पिछले वर्ष रोहित गोदारा के नाम से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। जिनकी फिलहाल पुलिस ने सुरक्षा भी बढ़ा दी है। ऐसे में राजस्थान में बढ़ते आतंक को देखते हुए एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स गोदारा की गुर्गों को कुचलने में लगी हुई है। हाल ही में स्पेशल फोर्स अब तक गोदारा के सात गुर्गों को दबोच चुकी है।
साभार- नभाटा

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26634481

Todays Visiter:3747