27-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

मध्य प्रदेशः शिवराज के मंत्री ने बांटे छाते, कांग्रेस ने जताई आपत्ति

बारिश से बचाने वाला छाता विधानसभा चुनाव की दहलीज़ पर खड़े मध्य प्रदेश में चुनावी मुद्दा बन गया है. दरअसल, सूबे के मंत्री विश्वास सारंग ने सामूहिक रक्षाबंधन कार्यक्रम में महिलाओं को ऐसे छाते बांटे हैं, जिसको विरोधी पार्टियों ने मुद्दा बना लिया है.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की नरेला विधानसभा से विधायक और शिवराज सरकार में मंत्री विश्वास सारंग गुरुवार को अपनी विधानसभा की महिलाओं से राखी बंधवाने पहुंचे. इस दौरान मंत्री ने हज़ारों महिलाओं से राखी बंधवाई और बदले में उन्हें छाते बांटे. इन छातों पर मंत्री सारंग की तस्वीर और बीजेपी के चुनाव चिन्ह कमल का चित्र लगा है, जो कांग्रेस को पसंद नहीं आ रहा है.

कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने राखी के त्योहार को भी इवेंट बना दिया है. फिर भले ही छाता बांटना हो या फिर सीएम का महिलाओं को चिट्ठी लिखना हो. दरअसल, भगवा और हरे रंग में रंगे इन छातों पर मंत्री विश्वास सारंग की तस्वीरें भी है.

इस बारे में जब शिवराज सरकार में मंत्री विश्वास सारंग से बात की गई, तो कहा कि उन्होंने अपनी बहनों को आशीर्वाद स्वरूप ये छाते बांटे हैं. सारंग ने कहा कि छातों में फोटो उनका है और वो हर साल कुछ न कुछ तोहफा देते हैं. लिहाजा इसको लेकर कांग्रेस को राजनीति नहीं करनी चाहिए.

बता दें कि मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में शिवराज सरकार आधी आबादी को साधने की कोशिश में लगी है. इस तोहफे को भी उसी से जोड़ कर देखा जा रहा है.

साभार- आज तक

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26616846

Todays Visiter:3134