02-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कांग्रेस को आयकर नोटिस सभी राजनीतिक दलों के लिए चेतावनी - पी.चिदंबरम

Previous
Next

पार्टियों को नष्ट करने की है भाजपा की मंशा

कांग्रेस को आयकर विभाग का नोटिस, जिसमें 135 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया गया है, देश के सभी राजनीतिक दलों और जनता के लिए भी एक चेतावनी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री पी.चिदंबरम ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा की मंशा पार्टियों को नष्ट करने की है। इस बीच, कांग्रेस को शुक्रवार को आयकर विभाग से ताजा नोटिस मिला, जिसमें उसे 1,823.08 करोड़ रुपये का भुगतान करने को कहा गया।
पुडुकोट्टई (तमिलनाडु) में चिदंबरम ने संवाददाताओं से कहा, "भाजपा सरकार ने कांग्रेस पार्टी पर 135 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया, जबकि भगवा पार्टी ने चुनावी बांड के माध्यम से 8,250 करोड़ रुपये प्राप्त किए थे। यह राजनीतिक दलों और लोगों के लिए एक चेतावनी है कि भाजपा सभी दलों को नष्ट करना चाहती है।"
उन्होंने कहा कि इस कदम से भाजपा को देश में एकमात्र पार्टी बने रहने की उम्मीद है। "यह 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' का एजेंडा 'एक देश, एक पार्टी' के अलावा और कुछ नहीं है।" यह चेतावनी सभी के लिए है।'' वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा और कहा कि लोगों को जल्द ही इसका एहसास होगा। इससे पहले, जिले के अरन्थांगी में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि आम चुनाव के बाद अन्नाद्रमुक भाजपा गठबंधन में शामिल हो जाएगी।
साभार- आ लु
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26670841

Todays Visiter:10416