09-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

तंगधार में सेना की पोस्ट पर आतंकी हमला, भारत ने कहा- मुंहतोड़ जवाब दो

Previous
Next

जम्मू-कश्मीर। बुधवार की देर रात से लगातार पाकिस्तान की ओर से हो रही फायरिंग के बीच गुरूवार की रात को आतंकियों ने तंगधार में आर्मी पोस्ट पर आतंकी हमला किया है। जिसमें सेना के एक जवान के शहीद होने की खबर है। तंगधार, अखनूर सेक्टर, मेंढर और अरनिया में रह-रहकर जबरदस्त फायरिंग की जा रही है।

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस आतंकी हमले के पीछे पाकिस्तानी सेना का हाथ बताया जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि पाकिस्तान की सेना एलओसी के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है। उधर, पाकिस्तान के रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ ने ट्वीट कर कहा कि भारत-पाकिस्तान की सीमा पर तनाव कई गुणा बढ़ चुका है।

उधर, पाकिस्तान की तरफ से लगातार की जा रही फायरिंग के बारे में सेनाध्यक्ष की तरफ से रक्षामंत्री और गृहमंत्री को जानकारी दी गई। साथ ही, बीएसएफ के डीजी ने इस बारे में एनएसए को विस्तृत ब्यौरा दिया।

उधर, जम्मू-कश्मीर की ताजा स्थिति के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बीएसएफ के अधिकारियों से बात की। गृहमंत्री ने बीएसएसफ से कहा कि वह पहले फायरिंग ने करें लेकिन अगर उधर से फायरिंग लगातार की जा रही है तो वह उसका मुंहतोड़ जवाब दें। गृहमंत्री की तरफ से सभी पाक से लगे सीमावर्ती इलाके को हाई अलर्ट पर रखने का आदेश दिया गया है।

इससे पहले, पाकिस्तान की तरफ से संघर्ष विराम उल्लंघन में भारतीय सेना के दो जवान 24 घंटे के अंदर शहीद हो गए है। भारतीय सेना के अधिकारियों ने कहा कि पाकिस्तान के इस दुस्साहस का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। भारत की तरफ से जवाबी फायरिंग में एक पाकिस्तानी रेंजर के मारे जाने की भी खबर है।

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26749200

Todays Visiter:3376