17-Jun-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

400 करोड़ी Sikandar में किससे भिड़ेंगे सलमान खान, सामने आए 3 खूंखार विलेन के नाम

Previous
Next

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म सिकंदर (Sikandar) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। आए दिन फिल्म से जुड़ी नई-नई जानकारियां सामने आ रही है। हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस और शूटिंग डिटेल सामने आई थी। इसी बीच सिकंदर को लेकर एक धमाकेदार खबर सामने आ रही है। खबर फिल्म के विलेन को लेकर है। मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो सिकंदर में सलमान से कौन पंगा लेगा, उन विलेन के नाम सामने आए हैं। ये नाम हैं अरविंद स्वामी, प्रकाश राज और कार्तिके। तीनों ही साउथ फिल्मों के खूंखार विलेन हैं, हालांकि इनमें से सिकंदर के लिए कौन फाइनल है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म डायरेक्टर एआर मुरुगादास ने विलेन को ध्यान में रखते हुए कई शानदार एक्शन सीन्स की प्लानिंग की है।

कब शुरू होगी सलमान खान की सिकंदर की शूटिंग
सलमान खान की फिल्म सिकंदर की शूटिंग को लेकर भी अपडेट भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जून के आखिरी में शुरू होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान का लुक और किरदार बाकी फिल्मों से काफी अलग होने वाला है। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान ने अपने कई बड़े प्रोजेक्ट को होल्ड पर रख दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने सबसे फेवरेट शो बिग बॉस OTT 3 को होस्ट तक करने से मना कर दिया है। सलमान के मना करने के बाद ये शो अब अनिल कपूर होस्ट करेंगे।
400 करोड़ है सलमान खान की फिल्म सिकंदर का बजट
साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर एआर मुरुगादास फिल्म सिकंदर को करीब 400 करोड़ के बजट में तैयार करेंगे। फिल्म में सलमान खान के साथ साउथ ब्यूटी रश्मिका मंदाना स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म में और कौन-कौन नजर आने वाला है, इसकी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। बात सिकंदर के रिलीज डेट की करें तो मूवी 2025 की ईद के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
- सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करें तो वे हैं द बुल, किक 2, बब्बर शेर, सफर, टाइगर वर्सेस पठान, दबंग 4.
साभार- ए न्‍यूज
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:27337559

Todays Visiter:16732