05-Jun-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

स्वाति मालीवाल विवाद: NCW ने केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को समन भेजा, 17 मई को पेश होने को कहा

Previous
Next

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को समन भेजा है। मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए महिला पैनल ने कुमार को 17 मई को सुबह 11 बजे पेश होने के लिए कहा। बुधवार को विभव कुमार को दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ लखनऊ एयरपोर्ट पर देखा गया। 

कुमार को लिखे पत्र में एनसीडब्ल्यू ने लिखा, "राष्ट्रीय महिला आयोग ने मीडिया पोस्ट का स्वत: संज्ञान लिया था, जिसका शीर्षक था "डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया।" अब, ध्यान रखें कि उपरोक्त के मद्देनजर आयोग ने 17 मई, 2024 को सुबह 11 बजे मामले में सुनवाई निर्धारित की है, जिसमें आपको व्यक्तिगत रूप से आयोग के सामने उपस्थित होना होगा।"
सोमवार को AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ "मारपीट" की।बाद में पुलिस ने कहा कि उन्हें इस संबंध में मालीवाल से कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि उन्हें सुबह 9.34 बजे एक महिला की पीसीआर कॉल मिली थी, जिसने कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर उसके साथ मारपीट की गई है।
 
साभार- पं के
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:27128191

Todays Visiter:9567