19-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

ऐसी दिखेगी Maruti की SUV लुक वाली हैचबैक कार S-Presso, कीमत 5 लाख से होगी कम!

Previous
Next
मारुति सुजुकी (maruti suzuki) की अपकमिंग कार S-Presso के लॉन्च से पहले उसकी कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं. पहली बार इस कार की बिना कैमोफ्लॉज (न ढके हुए) की तस्वीर सामने आई है. बताया जा रहा है कि मारुति यह कार 30 सितंबर को लॉन्च कर सकता है. कार की जो तस्वीरें सामने आईं हैं, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि ये कार SUV-इंस्पायर्ड हैचबैक कार है.

कैसा होगा लुक
कार के लुक की बात की जाए तो हाई राइड देगी. साथ ही इसके बंपर में बड़े डार्क इंसर्ट्स दिए गए हैं. इसके अलावा कार की साइड्स भी उभरी हुई हैं और इसके टेल लैंप्स भी कुछ-कुछ विटारा ब्रेजा की याद दिलाते हैं. हालांकि ये ब्रेजा से काफी छोटे हैं. उम्मीद की जा रही है कि कार के बोनेट का हिस्सा ऊंचा होगा, इसमें बड़े ग्रिल दिए जाएंगे और इसके हेडलैंप्स भी बड़े और एंगुलर होंगे, जैसे किसी एसयूवी में आमतौर पर देखने को मिलते हैं.

कितनी होगी कीमत
Maruti Suzuki के कार लाइन-अप में S-Presso ऑल्टो के ऊपर होगी और इसे BS6 कम्पलाइंट के साथ लॉन्च किया जाएगा. कार में आपको 1.0-litre थ्री सिलेंडर इंजन मिलेगा, जो कि Alto K10 और Wagon R में आता है. इसके अलावा इस कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों ही मिलने की उम्मीद है. S-Presso लॉन्च होने के बाद Renault Kwid को कड़ी टक्कर दे सकती है. इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी इसे पांच लाख रुपए से कम की कीमत पर लॉन्च कर सकती है.

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26564543

Todays Visiter:8272