03-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

महाराष्ट्र में सियासी हलचल, CM शिंदे से मिलने पहुंचे शरद पवार गुट के नेता जयंत पाटिल

Previous
Next

शरद पवार गुट के नेता जयंत पाटिल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलने वर्षा बंगला पहुंचे हैं. ये मुलाकात शरद पवार की उस चिट्ठी के बाद हो रहा है जिसमें उन्होंने सीएम एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार को 2 मार्च को डिनर पर बुलाया है. 2 मार्च को सीएम अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ बारामती में एक कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे हैं. ऐसे में शरद पवार ने उन्हें अपने आवास पर डिनर का न्यौता दिया है.

बता दें कि बारामती सीट से शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले सांसद हैं. इस सीट से अजित पवार ने उम्मीदवार उतारने का एलान कर दिया हुआ है. ये बात लगभग तय मानी जा रही है कि इस सीट से वो अपनी पत्नी सुनेत्रा पवार को टिकट दे सकते हैं. सीएम शिंदे, फडणवीस और अजित पवार पुणे जिले के बारामती शहर में स्थित विद्या प्रतिष्ठान कॉलेज परिसर में एक रोजगार मेला, 'नमो महारोजगार मेलावा' में शिरकत करेंगे. एनसीपी में फूट के बाद शरद पवार ने पहली बार शिंदे और दोनों उपमुख्यमंत्रियों को सार्वजनिक रूप से आमंत्रित किया है.
सीएम शिंदे, फडणवीस और अजित पवार को भेजे गए निमंत्रण (28 फरवरी को लिखे पत्र के एक हिस्से) में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह और बारामती से सांसद उनकी बेटी सु्प्रिया सुले सांसदों के नाते इस सरकारी कार्यक्रम का हिस्सा बनना चाहेंगे.
सीएम को लिखे पत्र में राज्यसभा सदस्य ने कहा कि विद्या प्रतिष्ठान के अध्यक्ष के रूप में उन्हें शैक्षणिक संस्थान के परिसर में मुख्यमंत्री का स्वागत करने में खुशी होगी.  शरद पवार ने शिंदे से फडणवीस और अजित पवार के साथ विद्या प्रतिष्ठान में कार्यक्रम के बाद बारामती में उनके आवास 'गोविंदबाग' पर भोजन के लिए उनके निमंत्रण को स्वीकार करने का आग्रह किया.
 
साभार- एबीपी न्‍यूज
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26683820

Todays Visiter:11830