29-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कांग्रेस विधायक के समर्थकों की गुंडागर्दी से घायल हुए पार्टी कार्यकर्ता - आलोक शर्मा

Previous
Next

प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा काजी कैंप, लक्ष्मी टाकीज, भोपाल टॉकीज, इमामी गेट, पीरगेट, इकबाल मैदान के बाजारों को शीघ्र बंद किया जाए, प्रदेश उपाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने दिया धरना प्रदर्शन

भोपाल, भोपाल उत्तर विधानसभा में मंगलवार को कांग्रेस विधायक आतिफ अकील के समर्थकों ने शाहजहांनाबाद क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं पर चाकुओं से हमला किया, जिसमें अनुसूचित जाति मोर्चा के भगवानदास ढालिया, मोनू ठाकुर एवं मोनू राठौर सहित अन्य कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के विरोध में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने शाहजहांनाबाद थाने के समीप पहुँचकर कार्यकर्ताओं के साथ धरना दिया। इस घटना के विरोध में हिन्दू समाज में आक्रोश फैलने के बाद बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।
आलोक शर्मा ने बताया कि पुराने भोपाल के काजी कैंप, लक्ष्मी टाकीज, भोपाल टॉकीज, इमामी गेट, पीरगेट, इकबाल मैदान, बुधवारा क्षेत्रों में देर रात तक बाजार खुले रहते है। जिसके कारण असामाजिक तत्वों द्वारा आमजन एवं महिलाओं को काफी परेशानी का सामना करना पडता है। यही लोग आम जनता को निशाना बनाते हैं और मारपीट व लूटपाट करते हैं। इससे निपटने के लिए गुमास्ता एक्ट का पालन करते हुए सभी बाजार तय समय पर बंद होना चाहिए। आलोक शर्मा ने कलेक्टर एवं पुलिस कमिश्नर से चर्चा कर असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26634990

Todays Visiter:4256