23-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

केजरीवाल के सवाल पर शाह बोले- तीसरी बार पीएम बनेंगे नरेन्‍द्र मोदी

Previous
Next
हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान अमित शाह ने नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा कि देश पीएम मोदी के हाथ में सुरक्षित है। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरंविद केजरीवाल ने मोदी की उम्र 75 होने पर एक सभा में यह सवाल किया था कि अडवानी एवं मुरली मनोहर जोशी की तरह मोदी भी रिटायर होंगे ..; इसका हवाला देते हुए प्रेस कांफ्रेंस में शाह से प्रश्‍न किया गया था। शाह ने जवाब में कहा कि बीजेपी के संविधान में ऐसी कोई गाइड लाइन नही है। मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी अपना तीसरा कार्यकाल पूरा करेंगे और वह आगे भी देश का नेतृत्व करेंगे। दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 17 सितंबर 2025 को पीएम मोदी पद से इस्तीफा देकर अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे। केजरीवाल ने यह भी कहा कि चुनाव के दो महीने बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हटाया जाएगा।
बता दें कि अरविंद केजरीवाल 50 दिन बाद चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत पर बाहर आए हैं। अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार करने के 20 दिन की सशर्त अंतरिम जमानत दी है। केजरीवाल ने जेल से बाहर आते ही कहा कि मैंने कहा था ना मैं जल्दी वापस आऊंगा। मैं आ गया। इससे पहले शनिवार को अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी और कार्यकर्ताओं के साथ कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर गए और आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने एक कार्यक्रम में जमकर मोदी सरकार और बीजेपी पर निशाना साधा।
शाह ने कहा कि एनडीए 400 पार से और आगे बढ़ेंगे। इसके अलावा कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के परमाणु बम वाले बयान पर कहा कि 'परमाणु बम के डर से वे पीओके पर हमारा अधिकार छोड़ना चाहते हैं। लेकिन आप चिंता न करें, मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और पाकिस्तान की गोलियों का जवाब तोप से दिया जाएगा।'
वहीं शाह ने तेलंगाना के सीएम ए रेवंत रेड्डी के पुलवामा अटैक वाली टिपण्णी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम ने हमले किए और आतंकवादियों को खत्म किया। गृह मंत्री ने कहा कि 4 % आरक्षण जो दिया जा रहा है उसे हम सत्ता में आते ही हटा देंगे। हम फारूक अब्दुल्ला जैसे नेताओं की बातों की निंदा करते हैं। POK हमारा हिस्सा है। 10 साल से हमारे पास सत्ता है और आरक्षण हटाने के बारे मे नहीं सोचा। कांग्रेस झूठ बोल रही है। 
Previous
Next