25-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

मंत्री के फर्जी FB अकाउंट से आधी रात को अश्लील मैसेज भेजे गए, शिकायत दर्ज

Previous
Next

देहरादून. उत्तराखंड सरकार में राज्यमंत्री रेखा आर्य सोमेश्वर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की विधायक हैं. बुधवार रात करीब 12 बजे कई लोगों के पास रेखा आर्य के नाम से बनी फेसबुक आईडी से वीडियो और ऑडियो कॉल गई. कई लोगों को अश्लील मैसेज भी भेजे गए. संदेह होने पर मंत्री के परिचितों ने रात में ही फोन कर मंत्री को मामले की जानकारी दी. इस खबर से सकते में आईं मंत्री रेखा आर्य ने तुरत अपना अकाउंट चेक किया. इसके बाद मंत्री ने रात में ही अपना स्पष्टीकरण देते हुए मैसेज भेजा.

मंत्री रेखा आर्य ने आधी रात में अपने फेसबुक अकाउंट से आपत्तिजनक मैसेज भेजे जाने पर स्पष्टीकरण शेयर किया. मंत्री ने लिखा कि जिस फेसबुक आईडी से लोगों को अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं, वह उनके नाम से फर्जी तरीके से बनाई गई है. मंत्री ने लिखा कि मेरा सभी से निवेदन है किस प्रकार के किसी भी संदेश का उत्तर न दें. इसके बाद गुरुवार की सुबह मंत्री ने एसएसपी देहरादून को पत्र लिखकर विस्तार से मामले की जानकारी दी. उन्होंने एसएसपी को मैसज के स्क्रीन शॉट भी उपलब्ध कराते हुए लिखा है कि प्रकरण गंभीर है, इसलिए इसकी जांच कर अतिशीघ्र कार्यवाही की जानी आवश्यक है.

इससे पहले इंस्टा अकाउंट हुआ था हैक

मंत्री रेखा आर्य के सोशल मीडिया अकाउंट से छेड़छाड़ की यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले इसी साल जनवरी में भी मंत्री का इंस्टाग्राम एकाउंट भी हैक कर लिया गया था. तब भी मंत्री ने देहरादून में ही साइबर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इधर, देहरादून के एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि उनको शिकायत मिल गई है. इसे साइबर सेल को फॉरवर्ड कर दिया गया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार इस मामले में जल्द ही कुछ ना कुछ नतीजा निकलेगा.

दो मंत्रालयों का कार्यभार देख रहीं रेखा आर्य

सोमेश्वर से विधायक राज्यमंत्री रेखा आर्य के पास महिला कल्याण एवं बाल विकास के साथ ही पशुपालन मंत्रालय भी है. रेखा आर्य और विवादों का चोली-दामन का साथ रहा है. इसी महीने मंत्री रेखा आर्य तब सुर्खियों में आ गई थीं, जब उनके पति गिरधारी लाल साहू का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस फोटो में गिरधारी लाल साहू सोमेश्वर क्षेत्र में लोगों को एक्सपायरी डेट का आटा बांटते दिख रहे थे. इस मामले में बाद में मंत्री को स्पष्टीकरण देना पड़ा था.

साभार- न्‍यूज 18

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26602273

Todays Visiter:3955