26-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

एजाज खान को भड़काऊ भाषण देना पड़ा भारी, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

Previous
Next

नई दिल्ली, 18 अप्रैल 2020, एक्टर एजाज खान अपने विवादित और भड़काऊ बयानों के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इस बार उनका भड़काऊ बयान उनपर भारी पड़ गया है क्योंकि मुंबई पुलिस ने उन्हें शनिवार शाम को गिरफ्तार कर लिया है. एजाज के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में आईपीसी धारा 153A, 117, 121, 117, 188, 501, 504, 505(2) के तहत केस दर्ज किया गया है.

बता दें कि गुरुवार को एजाज खान ने एक फेसबुक लाइव किया था. उस वीडियो में उन्होंने कई सांप्रदायिक बातें बोली और भावनाओं को भड़काने का काम किया था. एजाज ने वीडियो में कहा था- चींटी मर जाए मुसलमान जिम्मेदार, हाथी मर जाए मुसलमान जिम्मेदार, दिल्ली में भूकंप आ जाए मुसलमान जिम्मेदार. लेकिन कभी आपने सोचा है कि इन सबके पीछे किसकी साजिश है?

सोशल मीडिया पर उठी थी गिरफ्तारी की मांग

इसके अलावा एजाज खान ने यहां तक कह दिया था कि जो लोग ऐसी साजिश कर रहे हैं उन्हें कोरोना हो जाए. एजाज खान का विवादित वीडियो काफी वायरल हुआ था और कई लोगों ने उन्हें भड़काऊ बयान के चलते आड़े हाथों लिया था. सोशल मीडिया पर #अरेस्ट एजाज खान ट्रेंड कर रहा था. अब मुंबई पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए एजाज खान को गिरफ्तार भी कर लिया है और उनसे पूछताछ भी की जा रही है.

इससे पहले भी एजाज खान ने विवादित बयान दिए हैं और कई मौकों पर तंज भी कसे हैं. जब देश में पीएम मोदी की अपील पर हर किसी ने दीप जलाए थे तब एजाज ने ट्वीट कर लोगों को बेमौसम दीपावली की शुभकामनाएं दी थीं. उस ट्वीट के जरिए वो उन लोगों पर निशाना साध रहे थे जिन्होंने पटाखे जलाए थे.

साभार- आज तक

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26607784

Todays Visiter:1883