25-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

ऐश्वर्या पर मीम्स बना विवादों में विवेक, कान्स में हिना की पार्टी

Previous
Next

20 मई 2019, फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म और टीवी की दुनिया में सोमवार को क्या रहा खास. किन किन सितारों ने कान्स में जलवे बिखेरे. कौन-कौन से सितारे लोक सभा इलेक्शल 2019 में जीतेंगे और किनकी होगी हार. विवेक ओबेरॉय सोशल मीडिया पर ऐश का मजाक उड़ाने के कारण ट्रोल हो रहे हैं. जानिए किन किन सितारों ने लगाई विवेक की क्लास.

ऐश्वर्या राय पर मीम साझा कर बुरे फंसे विवेक ओबेरॉय, NCP ने कहा- महिला आयोग कहां, अरेस्ट करो

लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर एक मीम बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के गले की फांस बनता जा रहा है. विवेक ने जो मीम साझा किया है उसपर तमाम लोग तीखी प्रतिक्रिया जता रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय, सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर वाला एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद बुरी तरह फंस गए हैं. अब महाराष्ट्र की नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) ने विवेक के रेवैये पर कड़ी आपत्ति जताई है.

लोकसभा चुनाव के लिए सभी चरणों की वोटिंग ख़त्म हो चुकी है. 19 मई रविवार को मतदान ख़त्म होने के ठीक बाद तमाम एग्जिट पोल सामने आए. इनमें एक बार फिर बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए की भारी जीत और केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार बनने का अनुमान लगाया गया है. आजतक-एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए को 339 से 365 सीटें मिलने का अनुमान है. हालांकि ये अनुमान हैं और सही नतीजे 23 मई को मतगणना के बाद सामने आएंगे.

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बोल्ड और ग्लैमरस लुक सुर्खियों में हैं. प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण से लेकर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने भी अपने फैशनेबल अपीयरेंस से फैंस की तारीफें बटोरीं. इसी बीच हाल ही में हिना खान ने कान्स के दौरान पार्टी की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं. फोटो में हिना खान, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. प्रियंका के अलावा हुमा कुरैशी और डायना पेंटी भी दिखाई दीं.

कान्स के रेड कारपेट से पहले ही चर्चा में सोनम का लुक, दिखा ऐसा अंदाज

इस बार 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां शामिल हुईं. टीवी स्टार के रूप में हिना खान भी कान्स के रेड कारपेट पर दिखीं. बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट सोनम कपूर आहूजा भी शामिल हैं. सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशन क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. बताते चलें कि सोनम कपूर फ्रेंच रिवेरा में ग्रैंड एंट्री कर चुकी हैं. उनकी छोटी बहन रिया कपूर भी उनके साथ कान्स पहुंचीं हैं.

ये कहना गलत नहीं होगा कि लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल ने लोगों का ध्यान खींचा. इसकी कई वजहें हैं. एक तो पहली बार राज्य में बीजेपी बेहद मजबूती से चुनाव लड़ते नजर आ रही है. साथ ही ममता बनर्जी के सामने बीजेपी को रोकने की चुनौती है. ममता ने कई फ़िल्मी सितारों को भी टिकट दिया है. दरअसल, 2014 लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने 42 में से 34 सीटें जीती थीं. 2014 के मोदी लहर के बावजूद भाजपा बंगाल में केवल 2 सीट ही हासिल कर पाई थी. अब ममता के साख की लड़ाई है.

साभार- आज तक

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26603173

Todays Visiter:4855