30-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

इस बार का चुनाव रामद्रोहियों और राम के पक्षधरों का चुनाव है - मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

Previous
Next

- कांग्रेस ने जब-जब सिंधिया परिवार के स्वाभिमान को चोंट पहुंचाई, तब-तब सिंधिया परिवार ने उन्हें धूल चटाई, - दिग्विजय सिंह सबसे बड़े रामद्रोही, जो हर जगह रंग बदलकर बात करते हैं

राजगढ़, ग्वालियर, इस बार का लोकसभा चुनाव रामविरोधी और राम के पक्षधरों के बीच का चुनाव है। कांग्रेस ने हमेशा से श्रीराम मंदिर को राजनीति करने का जरिया बनाया और हिन्दू-मुसलमानों को लड़ाकर केवल वोट बैंक की राजनीति की है। कांग्रेस में भी सबसे बड़े रामद्रोही दिग्विजय सिंह हैं, जो हर जगह रंग बदलकर बात करते हैं। कांग्रेस ने जब-जब सिंधिया परिवार के स्वाभिमान को चोंट पहुंचाई, तब-तब सिंधिया परिवार ने उन्हें धूल चटाई है। स्व. राजमाता विजयाराजे सिंधिया ने भाजपा को स्थापित करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। जब उनके स्वाभिमान को चोट पहुंची तो डीपी मिश्रा की सरकार को ललकारते हुए उन्हें धूल चटाई। ऐसा ही इतिहास वर्ष 2020 में ही दोहराया गया, जब कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से कहा कि उतर जाओ सड़क पर और जब सिंधियाजी सड़क पर उतरे तो उन्होंने पूरी कांग्रेस को ही सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया। अब कांग्रेस हमेशा सड़क पर ही रहेगी। दिग्विजय सिंह 10 वर्षों तक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, लेकिन वे राजगढ़ का विकास नहीं करा सके। राजगढ़ का विकास किया है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने किया है। अब यहां पर अप्रैल के महीने में भी तालाब लबालब भरे हुए है। किसानों को पानी मिल रहा है। यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने राजगढ़ लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर और ग्वालियर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह की नामांकन जमा कराकर जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।
पूरे देश का माहौल मोदीमय और राममय है-
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि आज पूरे देश और प्रदेश का माहौल मोदीमय और राममय है। हर तरफ आनंद ही आनंद है। हमारे आराध्य भगवान श्रीराम भी गर्भगृह में मुस्कुरा रहे हैं। हर तरफ भाजपा की लहर है। इस बार मध्यप्रदेश में भी भाजपा सभी 29 सीटों पर विजय हासिल करेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि ग्वालियर-चंबल की धरती वीर-सपूतों की धरती है। यहां के नौजवान सेना में भर्ती होकर देश की, भारत माता की रक्षा करते हैं। ग्वालियर हमेशा से देश के केंद्र में रहा है। जब पाकिस्तान ने एक हरकत की थी। भारतीय सैनिकों को ललकारा था तो उसे सबब सिखाने के लिए हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी। इसके लिए जो विमान पाकिस्तान भेजे गए थे वे ग्वालियर की धरती से ही उड़े थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को एक नहीं बल्कि कई बार सबब सिखाया है और अब यदि कोई पटाखा भी फूटता है तो वे आकर कहते हैं कि हमने नहीं फोड़ा है।
दिग्विजय सिंह सबसे बड़े रामद्रोही, जो हर जगह रंग बदलकर बात करते हैं
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि राजगढ़ का चुनाव रामद्रोही और राम के पक्षधरों के बीच का चुनाव है। यहां पर मिस्टर बंटाढार और विकास के बीच का चुनाव है। दिग्विजय सिंह हर जगह रंग बदलकर बात करते हैं। कभी संघ की तारीफ करते हैं तो आ जाओ शाखा में स्वागत है। इनको केवल वोट लेना है, यहां डुप्लीकेट नहीं चलेंगे असली रंग में आना पड़ेगा। वे सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी दुखी हो जाते हैं। कांग्रेसियों ने हमेशा से हिन्दू-मुसलमान को लड़ाकर जीवन भर वोट बैंक का रास्ता ही ढूंढा है। इनके मन में पाप भरा हुआ है, इसलिए इन्होंने श्री रामलला प्राण-प्रतिष्ठा का आमंत्रण भी ठुकरा दिया। हम सब मिलकर संकल्प करें कि एक-एक वोट कांग्रेस के खिलाफ और भारतीय जनता पार्टी के लिए जाए।  
ग्वालियर के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी - ज्योतिरादित्य सिंधिया
जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर के भविष्य को बुलंद करना है तो एक बार फिर ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में कमल खिले, जिससे ग्वालियर के विकास का मार्ग प्रशस्त हो। पिछले 5 वर्षों में ग्वालियर के विकास की गति में काफी तेजी आई है, क्योंकि देश और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। विकास का एक नया कालखंड शुरू हुआ है। ग्वालियर का नाम और सम्मान बढे़ यह केवल मप्र के पटल पर नहीं राष्ट्र के पटल पर पहुंचे, इसके लिए कार्य हो रहा है। उन्होंने कहा कि ग्वालियर का नया एयरपोर्ट रिकॉर्ड समय में बना, यह मप्र का सबसे बड़ा एयरपोर्ट है। ऐलीवेटेड रोड और स्टेशन का निर्माण कार्य चल रहा है। एक हजार बिस्तर का अस्पताल और सुपर स्पेशलिटी इन दोनों को लिंक कराने के लिए आने वाले समय में कॉरिडोर का भी निर्माण होगा। ग्वालियर के विकास को चमकाने के लिए यह मंच सामूहिक रूप से यह निर्णय लेता है। उन्होंने कहा कि समूचे क्षेत्र से सिंधिया परिवार का पीढ़ियों से रिश्ता रहा है। पहले मेरी दादी मां, फिर मेरे पूज्य पिताजी और अब मैं आप सभी की सेवा में तत्पर हूं। आपके विश्वास को मैं टूटने नहीं दूंगा। 5 सालों में आपने हमारी सरकार को मजबूत किया है और अब इस चुनाव में फिर से एक बार मोदीजी के हाथों को मजबूत करना है, जिससे ग्वालियर के सर्वांगीण विकास का मार्ग प्रशस्त हो सकें।
इस बार 400 पार के संकल्प को जनता करेगी पूरा- जयभान सिंह पवैया
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया ने कहा कि इन चुनावों में हम सब कह रहे हैं और साथ में जनता भी कह रही है इस बार 400 पार। 4 जून को मतगणना के दिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के गले में 400 फूलों की जो माला होगी उसमें एक फूल ग्वालियर का भी रहे। उन्होंने कहा कि राम मंदिर को मत जाना भूल अबकी बार फिर एक बार कमल का फूल। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी श्री भारत सिंह कुशवाह ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया।
ये रहे उपस्थित-
इस दौरान मंच पर सांसद विवेक शेजवलकर, वरिष्ठ नेता डॉ. नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश शासन के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, संगठन प्रभारी विजय दुबे, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष उषा अग्रवाल, जिला अध्यक्ष अभय चौधरी, ग्रामीण जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा, वीरेंद्र जैन, नरेंद्र बिरथरे, प्रहलाद भारती, जवाहर सिंह रावत, विधायक मोहन सिंह राठौर, रणवीर रावत, मुन्नालाल गोयल, अरूण चतुर्वेदी, विधायक रमेश खटीक, लाखन सिंह बघेल, कमलापत आर्य, देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर सहित अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।
वहीं राजगढ़ में प्रदेश शासन के मंत्री विश्वास सारंग, नारायण सिंह पंवार, गौतम टेटवाल, विधायक अमर सिंह यादव, मोहन शर्मा, हजारीलाल दांगी, श्रीमती प्रियंका मीणा, जिला अध्यक्ष ज्ञानसिंह गुर्जर, आगर जिला अध्यक्ष चिंतामन राठौर, गुना जिला अध्यक्ष धमेन्द्र सिंह सिकरवार, राजगढ़ लोकसभा संयोजक विकास विरानी, दीपेन्द्र सिंह, निर्मल जैन, श्रीमती मोना सुस्तानी सहित जनप्रतिनिधि एवं जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।
सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा की सदस्यता
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समक्ष ग्वालियर में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता लेने वालों में ग्वालियर नगर निगम की पार्षद सुनीता अरूण कुशवाह, पूर्व पार्षद मुन्नेष जादौन सहित नीलम जोशी, जानकी कुशवाह, राधा पाल, रामेश्वरी देवी, रामकली, ममता पाल, लता माहौर, दिनेश पलैया, मोहित राठौर, सोनू कुकरेजा, लोकराज राजपूत, विकास सेन, संजय यादव, गोलू जाटव, धनंजय मुदगल, अंकुर अग्रवाल सहित सैकडों कार्यकर्ता शामिल थे। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं वरिष्ठ नेता व पूर्व गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भाजपा का अंगवस्त्र पहनाकर सभी का स्वागत किया।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26644368

Todays Visiter:1896