25-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

बॉयफ्रेंड को किस कर रही थी सनी लियोनी, पिता ने देखा तो घर में हुआ बवाल

Previous
Next

नई दिल्ली, 24 अप्रैल 2019, सनी लियोनी अपने बेबाक इंटरव्यूज़ के लिए भी मशहूर हैं. वे अक्सर ट्रोलर्स से बेपरवाह रहती हैं और अपने पिछले प्रोफेशन को लेकर भी पूरी तरह से कंफर्टेबल रही हैं. रियलिटी शो बिग बॉस में सुर्खियां बटोरने के बाद सनी लियोनी ने बॉलीवुड का रुख किया. आज वे एक सफल एंटरटेनर के तौर पर अपना नाम शुमार करा चुकी हैं. हाल ही में सनी अरबाज खान के नए शो 'क्विक हील पिंच' में भी नज़र आईं.

इस शो पर सनी लियोनी ने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई किस्से साझा किए. उन्होंने इस अपने पहले किस पर भी बात की, लेकिन उनका ये किस काफी त्रासदी भरा साबित हुआ. सनी से जब पहले किस पर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा, "उस समय मैं स्कूल में थी और मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड था. वो किस मेरे लिए काफी यादगार साबित हुआ था, लेकिन वो किसी भी मायने में एक अच्छी याद नहीं थी."

"दरअसल मेरे पिता ने हमें किस करते हुए देख लिया था और इसके बाद मेरे घर पर काफी हंगामा हुआ था." सनी ने शो पर अपने पहले क्रश के बारे में भी बात की और उन्होंने बताया था कि हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट उनके पहले क्रश थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं और इनमें से ज्यादातर उन्हें साउथ इंडस्ट्री से मिले हैं. सनी तमिल फिल्म वीरमदेवी में काम करने जा रही हैं. इसके अलावा वे मलयालम फिल्म सुपरस्टार ममूटी के साथ भी काम करती नज़र आईं. इस फिल्म का नाम मधुरा राजा है. सनी इसके अलावा फिल्म रंगीला में भी काम कर रही हैं. ये भी एक मलयालम फिल्म है और इस फिल्म का निर्देशन संतोष नैयर कर रहे हैं.

साभार- आज तक

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26603296

Todays Visiter:4978