25-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

रिलीज हुआ सनी लियोनी का एक और बोल्ड गाना, Youtube पर मचाई धूम

Previous
Next

एडल्ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार तक का सफर तय करने वाली सनी ल‍ियोनी पंजाबी एक्‍टर द‍िलजीत दोसांझ की फ‍िल्‍म अर्जुन पटियाला में आइटम नंबर करती नजर आई हैं. इस आइटम गाने में सनी लियोनी दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा के साथ डांस करती नजर आई हैं. गाने में सनी नियॉन ग्रीन कलर का टॉप और ब्लैक शिमरी बॉटम वेयर पहने नजर आईं हैं. सनी का लुक जितना बोल्‍ड है, उतनी ही हॉट उनकी अदाएं गाने में नजर आई हैं.

इस गाने के बोल हैं- क्रेजी हबीबी वर्सेज डिसेंट मुंडा जिसे जाने माने और लोकप्रिय सिंगर गुरू रंधावा ने गाया है. इस गाने के बोल भी खुद गुरू रंधावा ने ही लिखे हैं. रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर छा गया है. कुछ ही मिनटों में इस गाने को हजारों बार देखा जा चुका है. काफी समय बाद सनी लियोनी पर्दे आइटम नंबर लेकर आई हैं और उनका ये अंदाज फैंस को पसंद आ गया है.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सनी किसी फिल्म में आइटम नंबर करती नजर आई हैं. सनी शाहरुख खान की फिल्म रईस में लैला मैं लैला, शूटआउट एट वडाला में लैला, भूमि में ट्रिपि- ट्रिपि और रागिनी एमएमएस में बेबी डॉल गाने पर आइटम नंबर करती नजर आ चुकी हैं. उनके सभी आइटम नंबर फैंस को काफी पसंद आए हैं.

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो यह बहुत फनी है जो दर्शकों को हंसा हंसाकर लोटपोट कर रहा है. इसमें दिलजीत कृति के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म के सभी किरदार अपनी दमदार कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. इससे पहले कल यानी 19 जून को फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें फिल्म के तीनों स्टार एक बाइक पर बैठे नजर आ रहे थे, जहां दिलजीत और वरुण पुलिस की वर्दी पहने नजर आ रहे थे वहीं कृति माइक लिए दिखाई दे रहीं थीं.

फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर्स तक से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी. फ‍िल्‍म में वरुण का नाम ओनिडा होगा वहीं कृति बिजली सी तेज पत्रकार रितु के रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी.

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26603505

Todays Visiter:5187