30-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनायें: जीतू पटवारी

Previous
Next
भाजपा ने चंदे को धंधा बनाया: जीतू पटवारी
भोपाल 15, अप्रैल  2024   लगातार भाजपा की सरकार आदिवासी भाई बहनों की रक्षा करने में असफल हुई है इसका प्रमाण है - एनसीआरबी का वो डाटा जिसके अनुसार मध्य प्रदेश आदिवासी अत्याचार में नंबर एक पर है। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि भारतीय जनता पार्टी के वह नेता जिन्होंने 2700 में गेहूं, 3100 में धान, 450 में सिलेंडर तथा 3000 रू. लाडली बहन को देने के झूठे वादे करके आपसे वोट ले लिए उनसे अब हिसाब मांगने का समय है तथा भाजपा के नए झूठों का प्रतिकार करने का भी समय है। कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाइए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं वरिष्ठ नेताओं ने आज सीधी, शहडोल, जबलपुर के विभिन्न स्थानों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया।
पटवारी ने कहा कि भाजपा सरकार ने पद का दुरुपयोग करते हुए संवैधानिक एजेंसियों से पहले औद्योगिक घरानों के यहां छापा डलवाया फिर उनसे मोटी रकम चंदे के रूप में वसूली। इस प्रकार काले धन को संग्रहित किया। जनता के सामने भाजपा का चाल, चरित्र व चेहरा सामने आ गया है। श्री पटवारी आज सीधी लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल के समर्थन में सीधी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बरम बाबा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने आगे कहा कि चुनाव जीतने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। भाजपा की केंद्र सरकार ने जनता से जो वायदे दो करोड़ लोगों को प्रति वर्ष नौकरी देने, देश के बाहर गया काला धन को वापस लाने, महंगाई को कम करने व किसान की खेती को लाभ का धंधा बनाने के लिए तरह-तरह की योजनाएं बताई थी वह एक भी अमल में नहीं आई है। भाजपा ने सिर्फ लोगों को ठगने का काम किया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव  एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आज ब्यौहारी (शहडोल) में सीधी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल के समर्थन में आयोजित जनसभा में सम्मिलित होकर उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित किया।  
पटवारी ने जनता से आग्रह किया कि कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताकर लोकसभा में भेजें तथा केंद्र तथा राज्य की झूठी गारंटी पर भाजपा को करारा जवाब दें। पटवारी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री अरुण यादव एवं राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा के साथ केसवाही (शहडोल) में भी आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होकर सभी मतदाताओं से शहडोल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी फुन्देलाल सिंह मार्काे के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ज्ञान सिंह इंडिया गठनबंधन के नेता आम आदमी से आनंद मंगल सिंह समाजवादी नेता रामप्रताप सिंह सहित स्थानीय वरिष्ठ नेतागण और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26643709

Todays Visiter:1237