24-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

प्रदेश अध्यक्ष ने दुर्गा मंदिर, तुलसी नगर में जरुरतमंदों को बांटा राशन और अन्य सामग्री

Previous
Next

भोपाल।  भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार पूरे देश एवं प्रदेश में गरीबों, अभावग्रस्त एवं जरूरतमंद लोगों को भोजन एवं राहत सामग्री उपलब्ध करा रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने सोमवार को राजधानी भोपाल के दुर्गा मंदिर, तुलसी नगर, भोपाल में जरुरतमंदों को अनाज एवं जरूरत की अन्य सामग्री वितरित की।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा सोमवार को दुर्गा मंदिर, तुलसीनगर क्षेत्र में पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अभावग्रस्त एवं जरूरतमंद लोगों को राशन के पैकेट एवं अन्य आवश्यक सामग्री वितिरित की। इस अवसर पर श्री शर्मा ने कहा कि हम सभी को मिलकर इस कोरोना महामारी से अपने देश और प्रदेश को बचाना है। श्री शर्मा ने लोगों से आग्रह किया कि अगर आप इस लड़ाई में किसी भी तरह का सहयोग करना चाहते हैं तो टोल फ्री हेल्पलाइन 18002332797 पर फोन करें।   

प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दिये 1 करोड़ रुपए और एक माह का वेतन


कोरोना महामारी के इस दौर में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा न  केवल पीड़ितों और अभावग्रस्त लोगों की सेवा के लिए चलाए जा रहे अभियानों में एक कार्यकर्ता के रूप में सक्रियता से भाग ले रहे हैं, बल्कि इस महामारी से लड़ाई के लिए आर्थिक संसाधन उपलब्ध कराने में भी पीछे नहीं हैं। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने एक सांसद के तौर पर अपना एक माह का वेतन और अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपये कोरोना से लड़ाई के लिये प्रधानमंत्री राहत कोष में दिये जाने की घोषणा की है।

प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, पार्लियामेंट हाउस ब्रांच, नईदिल्ली के मैनेजर को पत्र लिखकर कहा है कि कोरोना महामारी के मद्देनजर मैं सांसद के रूप में अपने एक माह के वेतन की राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में देना चाहता हूं। अत: उक्त राशि को प्रधानमंत्री राहत कोष में ट्रांसफर करने की कृपा करें। वहीं, उन्होंने एमपीलेड्स कमेटी के चेयरमैन को पत्र लिखकर अपनी सांसद निधि में से एक करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में दिये जाने की इच्छा व्यक्त करते हुए सहमति जताई है।

कोरोना से मुकाबले के लिये इंडियन ऑयल कार्पोरेशन ने दिये 21 लाख रुपये

इंडियन ऑयल कार्पोरेशन ने प्रदेश के खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के कटनी, पन्ना और छतरपुर जिलों में कोरोना से मुकाबले के लिए 21 लाख रुपये की राशि दी है। खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के इन जिलों के लिये यह राशि स्थानीय सांसद एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा के प्रयासों से उपलब्ध हुई है।

इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के एच.आर. मैनेजर श्री पद्म पांडे ने प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा को पत्र लिखकर खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के कटनी, पन्ना और छतरपुर जिलों में कोरोना से मुकाबले के लिये 7-7 लाख रुपये दिये जाने की बात कही है। उन्होंने लिखा है कि आपसे कोरोना महामारी के विरुद्ध चल रही लड़ाई में आर्थिक मदद के  संबंध में आपसे बातचीत हुई थी। अब हमें यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि इंडियन ऑयल कार्पोरेशन ने कटनी, पन्ना एवं छतरपुर जिलों को कोरोना महामारी से मुकाबले के लिए 7-7 लाख (कुल 21 लाख रुपये) की आर्थिक सहायता दिये जाने पर सहमति दे दी है। इस राशि को इन तीनों जिलों में कोरोना पीड़ितों के उपचार के लिए संसाधन उपलब्ध कराने पर खर्च किया जाएगा।

हरे माधव परिवार सत्संग समिति ने दी 13 लाख की सहायता

खजुराहो सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा द्वारा की जा रही कोरोना से मुकाबले के लिए आर्थिक सहायता की अपील का व्यापक प्रभाव देखा जा रहा है। उनकी प्रेरणा से कटनी की हरे माधव परिवार सत्संग समिति ने कोरोना से लड़ाई तथा गरीबों को राहत पहुंचाने के लिये 13 लाख रुपये मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान किए जाने की घोषणा की है। इसके साथ ही छोटे बच्चों की संस्था हरे माधव रूहानी बाल संस्कार समिति के बच्चों ने भी 21 हजार रुपये एकत्र कर मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिये हैं। बच्चों ने यह राशि अपनी गुल्लकों से एकत्र की थी। सत्संग समिति के अध्यक्ष ने इस संबंध में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि समिति ने निर्णय क्षेत्रीय सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा जी की प्रेरणा से लिया है और हमारी समिति के भाई पीताम्बर टोपनानी ने यह राशि आज कलेक्टर महोदय को सौंप दी है।   

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26596017

Todays Visiter:5656