26-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कांग्रेस ने जनता को मजबूर किया शिवराज ने मजबूत किया - उमाशंकर गुप्ता

Previous
Next
दंगा भय भृष्टाचार जातिवाद की राजनीति करती है कांग्रेस -रामेश्वर शर्मा 
21 करोड़ से पूर्ण सी सी बनेगा रतनपुर - खांडॉबड़ एवं मिसरोद गुराड़ी मार्ग 
हुज़ूर में सडको का बिछेगा जाल , 17 करोड़ की सड़कों के कार्य स्वीकृति जारी
अनेक वर्षों तक देश और प्रदेश के नागरिको ने कांग्रेस का शासन काल देखा कांग्रेस के दमनकारी क्रूर शासको ने जिनका खेत खलियान गांव गरीब और गरीबी से कभी पाला नही पड़ा जिन लोगो ने किसान पर साहू कारो की तरह 18 प्रतिशत का ब्याज वसूल कर उन्हें मजबूर बनाकर रखा परंतु शिवराज सरकार ने प्रदेश के किसान युवा के साथ साथ समाज के हर वर्ग को मजबूत करने का काम किया । प्रदेश और देश के इतिहास में यह पहली बार हुआ जब मुख्यमंत्री निवास में हर वर्ग के उत्थान के लिए पंचायत का आयोजन किया गया जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नागरिक बंधुओ से सीधा संवाद किया।
किसान पुत्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिन्होंने प्रदेश में एक शासक की तरह नही अपितु एक सेवक की तरह काम कर रहे है रात दिन वह जनता के बीच रहकर समस्याएं ढूंढकर कर हल करते है । उन्होंने कहा कि विधायक रामेश्वर शर्मा जो कि बहुत ही सक्रिय विधायक है वह क्षेत्र के विकास के लिए लड़ाई लड़ते रहते है वह हुज़ूर विधानसभा को आदर्श बनाने में कोई कसर नही छोड़ेंगे । यह बात मध्यप्रदेश सरकार में राजस्व मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता ने हुज़ूर विधानसभा के रतनपुर में आयोजित भूमि पूजन समारोह को संबोधित करते हुए कही । ज्ञात हो कि बुधवार को 21 करोड़ की लागत से रतनपुर से नरेला बमुलिया होते हुए खांडॉबड़ तिराहे तक एवं मिसरोद से गुराड़ी को जोड़ने वाले पूर्ण सी सी सड़क के निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया गया । 34 छोटे बड़े पुलों के निर्माण के साथ 10.58 किलोमीटर लंबे इस मार्ग के निर्माण के लिए विभाग द्वारा दिसम्बर 2019 तक का समय संबंधित एजेन्सी को दिया गया है । 
विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस विकास विरोधी है लोकतंत्र की लड़ाई वह हथियारों से लड़ना चाहती है दंगा भय भृष्टाचार जातिवाद की राजनीति करने वाली कांग्रेस हिन्दुओ को बांटने में लगी है सुप्रीम कोर्ट में भगवान श्रीराम- श्रीकृष्ण के अस्तित्व पर सवालिया निशान लगाने वाली कांग्रेस के राहुल गांधी जनता के बीच हिंदुत्व का चोला ओढ़कर मानसरोवर जा तो गए पर अपने मन के सरोवर को स्वच्छ न रख सके । विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेसियो ने अगर विकास किया होता और देश की गरीबी दूर की होती तो आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को करोड़ो आवास बनवाना नही पड़ते , उन्हें घर घर गैस कनेक्शन नही बांटने पड़ते। अशिक्षा, बेरोजगारी से देश को वर्षो पीछे धकेलने वाली कांग्रेस सरकार ने जनता के साथ जो अन्याय किया है वह जनता जानती है इसलिए जनता ने कांग्रेस को देश से उखाड़ फेंका। विधायक शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिन्होंने प्रदेश में विकास का वातावरण बनाया चौहान ने प्रदेश की जनता के दिलो में जगह बनायी है वह जनता से सीधा संवाद करने में विश्वास रखते है। जनता के द्वार पर शिवराज सरकार की दस्तक होना उनका मूल सिद्धांत है जनता के दिलो में राज करने वाले शिवराज सिंह चौहान ने संबल योजना से प्रदेश के गांव गरीब की जिंदगी में जो परिवर्तन लाया है वह ऐतिहासिक है। 
हुज़ूर में सडको का बिछेगा जाल , 17 करोड़ की सड़कों के कार्य स्वीकृति जारी 
विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकार के द्वारा हुज़ूर विधानसभा में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है । विधायक शर्मा ने कहा कि 600 करोड़ से अधिक की सड़कों एवं पुल एवं फ्लाईओवर के निर्माण कार्य हुज़ूर विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में किए जा रहे है। विधायक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सेमरी से अमरावत की सड़क 1 करोड़ 71 लाख , पिपलिया से अमरावत कलां की सड़क 2 करोड़ 60 लाख , हिनोतिया -शोभापुर से गुराड़ी घाट की सड़क 2 करोड़ 24 लाख , मिसरोद से अमझरा की सड़क 2 करोड़ 31 लाख , बरखेड़ा पठानी से बगरोदा की सड़क 1 करोड़ 4 लाख , कान्हा सैया कोकता की सड़क 77 लाख , बिलखिरिया से ग्वालबाबा की सड़क 1 करोड़ 1 लाख , बैरागढ़ चीचली से धोली खदान की सड़क 2 करोड़ 10 लाख , कौड़ी से सुरैया नगर की सड़क 44 लाख एवं कुशलपुरा से बैरागढ़ चीचली की सड़क 30 लाख से बनाए जाने की कार्य स्वीकृति संबंधित एजेंसियों को लोक निर्माण विभाग द्वारा जारी कर दी गयी । विधायक शर्मा ने कहा कि बहुत जल्द इन सभी सडको पर काम प्रारम्भ कर दिया जाएगा ।
ये रहे उपस्थित 
जोन अध्यक्ष कामता पाटीदार , एम आई सी सदस्य कृष्णमोहन सोनी , मंडल अध्यक्ष हरिनारायण पटेल , भाजपा नेता बालाराम मीना , तुलसीराम छावड़ा, सवाई सिंह , महेश तिवारी , नाथूराम मीना, मंडल अध्यक्ष युवा मोर्चा वीरेंद्र राजपूत , सरपंच सुरेश मीना , तेज सिंह पटेल , विजय पटेल , जनपद सदस्य कोमल सिंह तोमर सहित बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक बंधु उपस्थित रहे ।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26608416

Todays Visiter:2515