26-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

सलमान खान ने सबको चौंकाया, कल करने जा रहे हैं शादी का ऐलान!

Previous
Next

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की शादी को लेकर यदाकदा खबरें आती रहती हैं. खासकर उनके फैंस उनकी शादी की खबरें सुनने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं. लेकिन एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात करते हुए सलमान खान से सभी को चौंका दिया है. जी हां, उन्होंने कहा है कि वह 23 मई को शादी का ऐलान करने वाले हैं. चौंक गए न! आपको फिर लग रहा होगा कि शायद यह भी कोई अफवाह है. अगर आप ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं, तो आप बिलकुल सही हैं. दरअसल, सलमान ने यह बात कही जरूर है, लेकिन वह सिर्फ एक मजाक था.

23 मई को करेंगे ऐलान
मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में जब सलमान खान से उनकी शादी प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह सोच रहे हैं कि उन्हें 23 मई को अपनी शादी का ऐलान करना चाहिए. सलमान ने यह बात मजाक में कही, क्योंकि सलमान को पता है कि 23 मई को लोकसभा चुनाव की काउंटिंग होने वाली है. इसी दिन यह तय होगा कि अगले 5 सालों तक हमारे देश के प्रधानमंत्री कौन बनेंगे. सलमान को लगता कि उनकी शादी से ज्यादा महत्वपूर्ण विषय यह होगा और लोगों का ध्यान काउंटिंग पर होगा. इसलिए लोग सलमान की शादी पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे.

सलमान ने जाहिर की पिता बनने की इच्छा
साथ ही इस इंटरव्यू में सलमान ने पिता बनने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा कि उन्हें बच्चे चाहिए, लेकिन बच्चों के साथ मां आती है और उन्हें मां नहीं चाहिए, लेकिन उन्हें एक बच्चे की जरूरत है. उन्होंने कहा कि उनके पास बच्चे की देखभाल करने के लिए एक पूरा गांव है. इसलिए हो सकता है कि सभी की खुशी के लिए वह इस पर काम करें. बता दें, इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'भारत' के लिए काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

साभार- जी न्‍यूज

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26612781

Todays Visiter:6880