24-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

5,000 से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ Redmi Go स्मार्टफोन

Previous
Next
चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शियोमी ने आज यानी 19 मार्च को भारत में अपना नया स्मार्टफोन रेडमी गो को लॉन्च कर दिया है. कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च की है. यह कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है. बता दें कि कंपनी का यह पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो Android Go पर चलेगा. कीमत की बात करें तो इसकी कीमत सिर्फ 4,499 रुपये तय की गई हो, जिसे आप 22 मार्च से दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं. वहीं जियो इस स्मार्टफोन की खरीद पर कैशबैक ऑफर भी दे रहा है.

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है. इसके अलावा फोन में 1.4GHz का Qualcomm Snapdragon 425 प्रॉसेसर दिया गया है जो क्वॉड कोर है. फोन में 1GB RAM और 8GB इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. हालांकि, आप इसके स्टोरेज क्षमता को 128GB तक बढ़ा सकते हैं. इस स्मार्टफोन की सबसे ख़ास बात ये है कि इसमें गूगल गो ऐप्स दिए गए हैं. इतना ही नहीं इसमें जो गूगल असिस्टेंट दिए गए हैं वह हिंदी में सपोर्ट करेगा.

बता दें कि शियोमी का यह स्मार्टफोन Android 8.1 Oreo Go Edition पर काम करता है. ऐसे में गूगल ने इस एंड्रॉयड वर्जन के लिए एंड्रॉयड के साथ ऐप्स भी डिजाइन किए हैं जो गो ब्रांडिंग के साथ आएगा. आपको बता दें कि इस फोन में आपको कुछ ऐसे ऐप्स मिलेंगे, जिन्हें आप स्लो इंटरनेट पर चला सकेंगे.


साभार- न्‍यूज 18

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26591767

Todays Visiter:1406