18-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राहुल फिर पहुंचे मंदिर, जगन्‍नाथ मंदिर में की पूजा

Previous
Next

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर में पूजा अर्चना के साथ की. इसके बाद राहुल गांधी रैलियां करेंगे.

वहीं इससे पहले राहुल के सोमनाथ मंदिर में गैर-हिंदू दर्शनार्थियों को दर्शन से पहले दिए जाने वाले रजिस्टर में अपना नाम दर्ज कराने पर बवाल खड़ा हो गया था. राहुल गांधी का नाम वहां पर गैर-हिंदू रजिस्टर में दर्ज किया गया था. इस ख़बर के फैलते ही बीजेपी ने राहुल के धर्म पर सवाल खड़ कर दिए थे. इसके बाद कांग्रेस की ओर से तस्वीर जारी करते हुए कहा गया है कि राहुल गांधी हिंदू ही नहीं जनेऊधारी भी है.

वहीं सोमवार को गुजरात के सावली में चुनावी सभी में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह गुजरात चुनावों में पाकिस्तान, चीन, अफगानिस्तान और जापान की बात कर रहे हैं लेकिन अपने गृह राज्य के बारे में नहीं बोल रहे हैं.

राहुल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी पर ‘चुप्पी’ साधने के लिए भी मोदी पर सवाल उठाए. दावा किया जाता है कि उनकी कंपनी का टर्नओवर भाजपा के केंद्र में सत्तारूढ़ होने के बाद कई गुना बढ़ गया. राहुल ने कहा कि मोदी गुजरात में अपने प्रचार का मुद्दा लगातार बदल रहे हैं. राहुल को आज ही कांग्रेस का अध्यक्ष निर्वाचित किया गया.

उन्होंने कहा कि पहले नर्मदा के पानी पर बात की गई लेकिन जब किसानों ने कहना शुरू किया कि उनके खेतों तक पानी पहुंचा ही नहीं तो मोदी ने पटरी बदल दी और ओबीसी मुद्दों पर बोलने लगे. जब लोगों ने उसे भी पसंद नहीं किया तो वह विकास के मुद्दों पर चले गए लेकिन ‘‘लोगों ने इसकी भी हवा निकाल दी.’’

साभार- एनडीटीवी इंडिया

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26550936

Todays Visiter:3060