20-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

छत्तीसगढ़ में बोले PM मोदी- विकास की कोई सीमा नहीं, हमारी सरकार की नीयत साफ

Previous
Next

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को छत्तीसगढ़ में बिलासपुर-अनूपपुर तीसरी लाइन का शिलान्यास किया. भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की दो परियोजनाओं, बिलासपुर-पथरापाली 4 लेन सड़क का शिलान्यास और सरगांव-बिलासपुर 4 लेन सड़क का लोकार्पण किया. इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि  छत्तीसगढ़ की जनता इतनी समझदार है कि उन्होंने कभी भी सही निर्णय लेने में गलती नहीं की.

पीएम मोदी ने कहा कि अफवाहों और आशंकाओं के बीच में छत्तीसगढ़ का मन नहीं हिला. जिसका परिणाम है कि छत्तीसगढ़ ने स्थिर सरकार है. पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़, झारखंड, उत्तराखंड राज्यों का निर्माण यह दर्शाता है कि विकास के मामले में आदरणीय अटल जी की सोच कितनी दूरगामी थी. छत्तीसगढ़ का शुमार आज देश के सबसे प्रगतिशील राज्यों में हो गया है.

पीएम मोदी ने कहा कि विकास की कोई सीमा नहीं होती. हमारी सरकार की नीयत साफ है और हमारी नीतियां स्पष्ट हैं. नरेंद्र मोदी ने कहा कि आजादी के बाद जितने रोड नहीं बने इतने रोड अभी बन गए हैं. उन्होंने कहा कि 2022 में जब आजादी के 75 साल होंगे तब हिंदुस्तान का कोई ऐसा परिवार नहीं होगा जिसका अपना घर नहीं होगा.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम आधुनिक छत्तीसगढ़ बनाना चाहते हैं. हम सबका साथ, सबका विकास के मिशन के साथ आगे बढ़ रहे हैं. हमारा संकल्प है कि किसान को हर हाल में मदद मिलनी चाहिए.  भारत सरकार बढ़-चढ़कर किसानों की मदद कर रही है. पीएम मोदी ने कहा कि पहले यूरिया की चोरी होती थी लेकिन नीम कोटिंग यूरिया से चोरी रुक गई है और किसानो को इसका लाभ हुआ है.

साभार- आज तक

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26571527

Todays Visiter:6620