20-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

मध्यान्ह भोजन में लापरवाही पर प्राचार्य, जनशिक्षक तथा प्रभारी को नोटिस

Previous
Next

भोपाल: 24 जुलाई 2019, प्राथमिक एवं माध्यमिक शाला नवीन बस्ती कानासैया में मध्यान्ह भोजन में अनियमितता के चलते शाला के प्राचार्य, जनशिक्षक तथा प्रभारी को मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत सतीश कुमार एस द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है ।

उल्लेखनीय है कि नवीन बस्ती कानासैया में भगवती स्व सहायक समूह द्वारा अनियमितता, बर्तनों एवं किचिन शेड में स्वच्छता का अभाव, भोजन कम मात्रा में देना तथा मेनू अनुसार भोजन नहीं दिये जाने की शिकायतें मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत को प्राप्त हो रही थीं । शिकायत पर भोपाल के मध्यान्ह भोजन सेल द्वारा उक्त शाला का निरीक्षण किया गया जिसमें उक्त्‍ शिकायत सही पाई गई तथा इसकी पुष्टि शाला में अध्ययनरत बच्चों द्वारा भी की गई ।

मुख्य कार्यपालन अधिकारी सतीश कुमार द्वारा सभी शाला प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि मध्यान्ह भोजन में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरती   जाये । उन्होंने कहा है कि शासन के निर्देशानुसार मध्यान्ह भोजन व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित हो और मध्यान्ह भोजन में किसी भी प्रकार की लापरवाही होने पर संबंधितों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी ।

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26572558

Todays Visiter:7651