14-Dec-2017

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

मप्र: उज्जैन में ट्रक-डंपर की जोरदार भिडंत, 8 की मौत, 15 घायल

Previous
Next
उज्जैन, 17 सितम्बर । शनिवार को अलसुबह लगभग साढ़े तीन बजे उज्जैन-आगर नेशनल हाईवे पर पिपलई गांव के समीप एक जोरदार सडक़ हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हुए हैं, उनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उपचार जारी है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है।जानकारी के मुताबिक बीती रात अलीराजपुर जिले के 25 लोग पशु व्यापार के उद्देश्य से नलखेड़ा हाट में शामिल होने के लिए ट्राले से जा रहे थे। सभी रात के समय ट्राले में सो रहे थे। उज्जैन-आगर हाईवे पर पिपलई गांव के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने ट्राले को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक सभी मृतक अलीराजपुर जिले हैं। घायलों के मुताबिक मरने वालों में जबान सिंह पिता प्रेमलाल, दुकलिया, भिकालिया, सुनील, बोरसिंह (सभी निवासी सेजगांव), अमर सिंह निवासी धनपुर, कमल निवासी सुखीबावड़ी, जवान सिंह (निवासी बिलवट) शामिल हैं।

फिलहाल हादसे में घायल और मरने वालों की संख्या की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हादसे की जानकारी लगते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए, गंभीर घायलों को 50 हजार और घायलों को 25 हजार रुपए की सहायता देने की घोषणा की है।

Previous
Next

© 2015 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:4900318

Todays Visiter:1491