18-Sep-2018

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

मध्यप्रदेश मंदिर, साढ़े सात करोड़ जनता भगवान, शिवराज पुजारी

Previous
Next

शहडोल। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने आज अनुपपुर जिले के बमनी में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें क्षेत्र का विकास और आम आदमी की जिन्दगी को बदलना है। पिछले 11 वर्षों में मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से देश का अग्रणी विकासशील प्रदेश बनाया है। विकास दर दहाई में पहुंची है और कृषि विकास में निरंतरता बनाए रखकर उसे 20 प्रतिशत कर दिया गया है, इससे किसानों और गांवों में खुशहाली आयी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कर्ज के एवज में 18 प्रतिशत ब्याज वसूला। भारतीय जनता पार्टी सरकार ने किसानों को कर्ज जीरों प्रतिशत ब्याज पर देने की व्यवस्था की है और खाद, बीज पर लिए जाने वाले 1 लाख रू. कर्ज पर 10 हजार रू. की छूट का प्रावधान करके किसानों के लिए समृद्धि का द्वार खोला है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय विकास और आम आदमी की जिन्दगी में बदलाव लाने के लिए उपचुनाव में पार्टी ने परिपक्व राजनेता श्री ज्ञान सिंह को प्रत्याशी बनाया है उन्हें विजयी बनाने के लिए 19 नवंबर को कमल का बटन दबाकर क्षेत्रीय विकास और जनकल्याण का मार्ग प्रशस्त करें। उन्होंने आगाह किया कि जब जब चुनाव आते है कांग्रेस को गांव, गरीब, किसान की याद आती है और नेता गरीबों के चूल्हे तक पहुँचते है, जिससे जनता प्रभावित होने वाली नहीं है। कांग्रेस की इन चालों को समझें और भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाकर आंचलिक विकास की इबारत लिखें।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री अरूण जेटली ने देश में 1000 रू. और 500 रू. के नोट का प्रचलन बंद करके कालाधन और भ्रष्टाचार पर निर्णायक प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि जिनके पास ईमानदारी की कमाई है उन्हें इन नोटों के बदले नए नोट दिए जायेंगे। उन्हें घबराने की कतई आवश्यकता नहीं है। घबराने की आवश्यकता उनको है जिन्होंने कालाधन कमाया है और वे इन बड़े नोटों का हिसाब देने से कतरा रहे है। उन्होंने कहा कि देश में राजनैतिक क्षेत्र और प्रशासनिक हल्कों में शुचिता का नया दौर आया है इसका शीतल स्पर्श जनता को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि 19 नवंबर को होने जा रहे मतदान में पार्टी के प्रत्याशी श्री ज्ञान सिंह को विजयी बनाकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के हाथ मजबूत करें।

इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री रामपाल सिंह, भूपेन्द्र सिंह, विधायक रामलाल रौतेल, जिला अध्यक्ष रामदास पुरी, सुनील मिश्रा सहित पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे।

फैसला प्रधानमंत्री का मास्टर स्ट्रोक- चौहान

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद श्री नन्दकुमार सिंह चौहान ने केंद्र सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोट बंद किये जाने के फैसले को राष्ट्र हित में ऐतिहासिक निर्णय बताते हुए प्रधानमंत्री का काले धन के खिलाफ मास्टर स्ट्रोक कहा है। उन्होंने कहा कि पिछले दशकों में देश में भ्रष्टाचार और काला धन जैसी बीमारियों ने अपनी जड़े जमा लीं हैं और देश से गरीबी हटाने में भ्रष्टाचार और काला धन सबसे बड़ी चुनौती के रूप में हमारे सामने खड़ी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सत्ता में आते ही सबसे पहले भ्रष्टाचार और काले धन के खिलाफ लड़ाई की शुरुआत करते हुए अनेक प्रभावी कदम उठायें। काले धन की जाँच के लिए सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज की अध्यक्षता में एसआईटी का गठन, विदेशों में जमा काले धन के लिए 2015 में मजबूत कानून बनाने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया।

प्रदेश संगठन महामंत्री ने मतदान केन्द्रों की टोली बैठक ली

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नंदकुमारसिंह चौहान एवं प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने आज नेपानगर विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं एवं मतदान टोलियों की बैठक लेकर जनसंपर्क किया। प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान ने देडतलाई में विशाल आमसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैंने ऐसा विधायक नहीं देखा जो दिन रात लोगों की सेवा में लगा रहता था। गरीबों के मसीहा थे स्व. राजेंद्र दादू। राजेंद्र दादू ने जब पहला चुनाव लड़ा तब उनके पास पैसे नहीं थे। उन्होंने जमीन बेचकर चुनाव लड़ा। जब हमारे बीच से वो गए, तो 11 लाख 70 हजार का कर्जा छोड़कर गए, ऐसे ईमानदार नेता द्वारा किए गए विकास कार्यों का कर्ज उतराना हमारा फर्ज बनता है। हमें बिटिया, हमारी बहन सुश्री मंजू दादू को भारी बहुमत से विजयी बनाना है ।

Previous
Next

© 2015 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:6504105

Todays Visiter:5423