24-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कलंक का लुक हुआ लीक, इस आउटफिट में नजर आ रहीं आलिया

Previous
Next

पिछले कुछ समय में हाई क्वॉलिटी स्मार्टफोन्स के चलते फिल्म सीन्स के लीक होने का दौर बढ़ा है. पिछले साल आई फिल्म 'संजू'  में रणबीर कपूर का लुक लीक हुआ था और हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इमारत पर चढ़ते शॉट्स लीक हुए थे. अब एक बार फिर आलिया भट्ट का फिल्म कलंक का लुक लीक हो गया है. आलिया इन तस्वीरों में पारंपरिक लहंगा चोली में नज़र आ रही हैं. राजस्थानी डांस करतीं आलिया एक पतंग के साथ भागते हुए भी देखी जा सकती हैं.

आलिया का लुक कहीं-कहीं बद्रीनाथ की दुल्हनियां की याद दिला रहा है. हाल ही में आलिया ने वरूण धवन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. वरूण इस फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. आलिया ने इस तस्वीर में कैप्शन देते हुए लिखा  - 'वरूण के लिए फिल्म कलंक का शेड्यूल खत्म हो चुका है. हमने साथ में चौथी फिल्म कर ली है लेकिन अब भी ये मुझे अपनी मेहनत और एनर्जी से हैरान कर देता है. मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं उस लम्हे का जब आप सब देखेंगे कि वरूण ने इस किरदार में क्या कमाल दिखाया है.' 

गौरतलब है कि इस फिल्म में आलिया और वरूण के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी नज़र आएंगे. फिल्म में कृति सेनन का भी कैमियो होगा. फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. करण इसके अलावा अपनी मल्टीस्टारर फिल्म तख्त को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं वही आलिया रणवीर सिंह के साथ अपनी फिल्म गली बॉय के चलते सुर्खियों में हैं. कलंक इस साल 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

साभार- आज तक

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26595849

Todays Visiter:5488