26-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

लता जी की स्थिति में लगातार हो रहा है सुधार, 6 डॉक्टरों की टीम की निगरानी में हैं स्‍वर-साम्रज्ञी

Previous
Next

मुंबई: स्वर कोकिला लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ होने के चलते सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब स्थिति में लगातार सुधार आ रहा है. एक आधिकारिक प्रवक्ता ने शुक्रवार को कहा, "प्रिय मित्रों, हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के साथ लता दीदी अब काफी ठीक हैं. हमारे साथ बने रहने के लिए आपका धन्यवाद. ईश्वर महान हैं."

उनके जल्दी से ठीक होने की दुआएं देश-विदेश में तमाम प्रशंसकों संग बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी मांगी जिनमें हेमा मालिनी और शबाना आजमी भी शामिल हैं.

गुरुवार को लता मंगेशकर की तबीयत और मौजूदा हालत को लेकर अफ़वाहों के नए दौर के बाद एबीपी न्यूज़ ने ब्रीच कैंडी अस्पताल के एक सूत्र से उनकी मौजूदा स्थिति के बारे में बात की.

इस बीच, परिवार के एक सूत्र ने भी ताज़ा जानकारी देते हुए लता मंगेशकर की हालत में सुधार की बात कही है.

इधर, तमाम अफवाहों के दौर के बीच लता मंगेशकर के ट्वीटर हैंडल से कुछ ही देर पहले एक ट्वीट जारी किया गया है, जिसमें लिखा गया है - लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा है और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. जाने-माने फिल्मकार मधुर भंडारकर ने भी अफवाहों के बीच ट्वीट कर जानकारी दी कि कुछ ही देर पहले उनकी लता मंगेशकर के परिवार से बात हुई, जिससे उन्हें पता चला कि उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है. उन्होंने लोगों से लताजी से संबंधित तमाम तरह के अफवाहों पर भी ध्यान नहीं देने की भी गुजारिश की.

इस बीच, एबीपी न्यूज़ को विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली है कि 6 डॉक्टरों और 4 नर्सों की टीम बारी-बारी से चौबीसों घंटे लता मंगेशकर के इलाज और उन्हें फिर से स्वस्थ करने में लगी हुई है.

बता दें कि 90 साल की स्वर कोकिला और भारत रत्न से नवाजी जा चुकी लता मंगेशकर को सांस लेने में गहरी तकलीफ, सीने में गहरे संक्रमण और निमोनिया के चलते सोमवार की रात 1.30 बजे दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

साभार- एबीपी न्‍यूज

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26607634

Todays Visiter:1733