04-Jun-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

वेंटीलेटर पर हैं केजरीवाल, सीएम पद से इस्तीफा देना चाहिए - मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

Previous
Next

रतलाम, मंदसौर, इंदौर,   मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रतलाम लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अनिता नागर सिंह चौहान के समर्थन में रतलाम, मंदसौर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के समर्थन में जावरा, इंदौर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में देपालपुर विधानसभा के बेटमा एवं इंदौर में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को आजादी दिलाने वाले शहीद भगत सिंह, आजाद चंद्रशेखर, सुभाषचंद्र बोस जैसे महान क्रांतिकारियों के बलिदान को भुला दिया, लेकिन एक परिवार को हमेशा याद रखा। कांग्रेस चुनाव तो भारत में लड़ रही है और प्रशंसा पाकिस्तान की करती है, ऐसे गद्दारों को देश और प्रदेश के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम तो सनातन धर्म के मानने वाले लोग हैं, सनातनी हैं, लेकिन कांग्रेस में जमकर तनातनी है। जिसकी जड़े देश के बाहर दुश्मनों से मिली हों, वह कभी सम्मान का अधिकारी नहीं हो सकता। अरविंद केजरीवाल जमानत लेकर आने के बाद भी कह रहे हैं मैं इस देश को तानाशाही सरकार से मुक्त कराऊंगा। वे वेंटीलेटर पर हैं और उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। जब पाकिस्तान ने हरकत की तो प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने दो-दो बार उसको घर में घुसकर सबक सिखाया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने रतलाम, जावरा एवं इंदौर में रोड शो भी किया।

योजनाएं बंद नहीं होगी, कांग्रेस में ताला लग जाएगा
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में हर वर्ग, हर व्यक्ति के जीवन को बेहतर बनाने के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं बनाईं गईं। पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के शासनकाल में लाडली बहना योजना बनाई, हमने भी मरीजों को बड़े अस्पताल में पहुंचाने के लिए एयर एम्बुलेंस जैसी सुविधाएं देने की पहल की है। मध्यप्रदेश में भी हमने कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए और मंदिरों, मस्जिदों से लाउड स्पीकर हटाने के साथ ही उन्हें नियमों से चलाने की अनुमति दी। अब कांग्रेस वाले रोज माला जपते हैं कि अब यह योजना बंद कर देंगे, लेकिन योजना बंद नहीं होगी, कांग्रेस पार्टी में ताला लग जाएगा। कांग्रेसियों के अरमान कभी पूरे नहीं होंगे। भाजपा सरकार में योजनाएं बंद नहीं होती हैं, बल्कि नई-नई योजनाएं शुरू होती हैं। इंदौर में 1984 के बाद से आज तक 40 साल से हाथ का पंजा हिला ही नहीं है और अब तो पूरी तरह से कट गया है।
कांग्रेसियों को हिन्दू-मुस्लिम भाइयों की एकता पसंद नहीं आती
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस को हिंदु-मुस्लिम भाईयों की एकता पसंद नहीं आती है। 70 सालों तक सभी ने देखा है कांग्रेस लगातार भगवान श्रीराम के मंदिर को उलझाती रही है। हमेशा से हिन्दू-मुस्लिम भाइयों में लड़ाई करके अपनी राजनीति करती रही। पहले तो 70 वर्षों तक श्रीराम मंदिर निर्माण में अड़ंगे लगाए और जब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी के नेतृत्व में श्रीराम मंदिर निर्माण की राह खुली, सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया तो इसे भी देश के हिन्दू, मुसलमान सभी ने स्वीकार किया, लेकिन इस फैसले से कांग्रेस खुश नहीं थी। उन्होंने भगवान श्रीराम के जन्म के प्रमाण मांगे। कांग्रेस और इनके घमंडिया गठबंधन को श्रीरामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का आमंत्रण भेजा गया तो इन्होंने उसे भी अस्वीकार कर दिया और आज तक ये लोग श्रीराम मंदिर में दर्शन करने के लिए नहीं पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि दुनिया के सभी मुस्लिम देशों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्मान किया है। बांग्लादेश की मुख्यमंत्री रक्षाबंधन पर हर साल राखी भेजती हैं और मोदी जी उन्हें साड़ी भेजते हैं, लेकिन कांग्रेस के लोगों को ये भी पसंद नहीं है। देश की प्रगति के लिए कांग्रेस को धूल चटाना है। वोट के माध्यम से कांग्रेस का सफाया करना है और भाजपा की सरकार बनानी है।
ये रहे उपस्थित
इस दौरान इंदौर में मंच पर प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, तुलसीराम सिलावट, चेतन काश्यप, इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव, जिला अध्यक्ष गौरव रणदिवे, चिंटू वर्मा, विधायक रमेश मेंदोला, गोलू शुक्ला, श्रीमती मालिनी गौड, महेन्द्र हार्डिया, मधु वर्मा, सुश्री उषा ठाकुर, मनोज पटेल, वहीं अन्य सभाओं में प्रदीप उपाध्याय, हिम्मत कोठारी, मनोज पटेल, चिंटू अग्रवाल, गुमान सिंह पंवार, वीरेंद्र सिंह, श्रीमती मनीषा जायसवाल सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।
कांग्रेस नेता ने ज्वाइन की भाजपा
बेटमा में आयोजित जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कांग्रेस नेता चंद्रजीत पप्पू सिंह, नानू सिंघार, सलाम पहलवान को भाजपा का डुपट्टा पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:27117431

Todays Visiter:12296