20-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

स्कूल में करण देओल को किया जाता था परेशान, अब धर्मेंद्र ने दिया ये जवाब

Previous
Next

नई दिल्ली, 07 सितंबर 2019, इन दिनों सनी देओल बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में उन्होंने बेटे करण के साथ द कपिल शर्मा शो में शिरकत की. इस दौरान उनके पिता और फिल्म की एक्ट्रेस सहर बाम्बा भी शामिल हुए. शो में धर्मेंद्र ने बताया कि स्टार किड होना आसान नहीं है. लोग उन्हें लेकर जैसा सोचते हैं वैसा बिल्कुल भी नहीं होता है.

कपिल के शो में धर्मेंद्र को बताया कि कैसे उनके बेटे को स्कूल में बुली किया जाता था. उन्होंने कहा कि उन्हें हाल ही में पता चला कि करण के कुछ सीनियर्स ने उन्हें यह कहते हुए धक्का देकर गिरा दिया था कि तुम सनी देओल के बेटे हो तो तुम आसानी से उठ सकते हो. धर्मेंद्र ने कहा कि लोगों को लगता है कि स्टार किड होना आसान है लेकिन ऐसा नही हैं, यह बात बिल्कुल अलग है. उन्होंने कहा कि ये बच्चे समान और सामान्य व्यवहार चाहते हैं और इसलिए विदेश में पढ़ाई करना पसंद करते हैं.

कपिल ने धर्मेंद्र से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि एक बार वह धर्मेंद्र से मिलने उनके घर पर गए थे. उस समय सनी देओल अपनी फ्लाइट पकड़ने एयरपोर्ट जा रहे थे, वह भी पिता धर्मेंद्र से मिलने पहुंचे. उस समय सनी देओल ने दोनों की तरफ ज्यादा नहीं देखा और पिता को बाय बोलकर निकल गए. कपिल ने कहा कि वह पिता के प्रति सनी देओल के विनम्र व्यवहार को देखकर काफी प्रभावित हुए थे. और सनी देओल की इसी खासियत को वह करण देओल में भी देखते हैं.

बता दें कि फिल्म पल पल दिल के पास 20 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है. फिल्म को मनाली के रियल लोकेशन पर शूट किया गया है. फिल्म के ट्रेलर में खूबसूरत वादियां की झलक देखने को मिली थी. अब देखना है कि यह फिल्म दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाती है.

साभार- आज तक

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26570229

Todays Visiter:5322