17-Nov-2018

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

जब बिन बुलाए शाहरुख की पार्टी में पहुंचे कपिल शर्मा

Previous
Next

नई दिल्ली: इस बार ‘कॉफी विद करन’ के खास मेहमान थे मशहूर कॉमेडियन कपल शर्मा. इस मशहूर चैट शो में कपिल ने जमकर मस्ती की और खुद से जुड़े कई राज भी खोले. एक दिलचस्प खुलासा करते हुए कपिल ने बताया कि एक बार वे बिन बुलाए शाहरुख खान की पार्टी में पहुंचे गए थे.

कपिल ने आगे बताया, ”हम दोनों उस पार्टी में आमंत्रित नहीं थे लेकिन फिर भी मैं गाड़ी अंदर लेकर चला गया. उनके बंगले का गेट खुला हुआ था. सिक्योरिटी गार्ड ने पूछा कौन तो ड्राइवर ने बताया कि कपिल बैठे हुए हैं. फिर उनको भी लगा होगा शाहरुख सर ने बुलाया होगा.” शाहरुख के बंगले में दाखिल होने के बाद गौरी खान की नजर कपिल पर पड़ी जिन्होंने उनका स्वागत किया. कपिल के मुताबिक गौरी को लगा कि शायद शाहरुख ने कपिल को इनवाइट किया होगा. कपिल ने बताया कि उस वक्त शाहरुख के घर 'दिलवाले' की पार्टी चल रही थी। मेरी एक कजन लंदन से आई हुई थी। उसे शाहरुख का घर देखने का बहुत मन था। हम लोग जब शाहरुख के घर पहुंचे तो देखा कि उनके घर का गेट खुला हुआ है। मैंने गाड़ी अंदर ले ली। गेट पर गार्ड ने मेरे ड्राइवर से पूछा कि कौन है उसने बताया कपिल शर्मा है। फिर हमें अंदर जाने दिया गया।

कई बार उन्हें ख्याल आया कि यहां से निकल जाना ही सही रहेगा तब तक शाहरुख खान कपिल से टकरा गए. शाहरुख से मिलते ही कपिल ने उन्हें सारी बात बता दी और माफी मांगने लगे. शाहरुख ने कपिल से कहा कि यह बात सिर्फ हम दोनों जानते हैं कि आप यहां इनवाइटेड नहीं है, इसलिए पार्टी में एन्जॉय करें. कपिल ने बताया कि गौरी की नजर मेरे ऊपर जैसे ही गई उन्होंने कहा, अरे कपिल आइए। शायद उन्हें भी नहीं पता था कि मैं बिन बुलाए पहुंचा हूं। इसके बाद मुझे अंदर जाना पड़ा। हमलोग बिलकुल गंदी हालत में थे, हमने चप्पल पहने हुई थी। अंदर जाकर जब हम शाहरुख से मिले तो उन्होंने बिलकुल ये एहसास नहीं होने दिया मैं बिन बुलाए मेहमान हूं। इसके बाद मैं वहां तकरीबन 2 घंटे रहा। जाते समय उनका पूरा परिवार हमें बाहर तक छोड़ने आया। मैं बार-बार शाहरुख को कहता रहा कि मैं इनवाइटेड नहीं था, मगर शाहरुख एक ही बात बोलते रहें, 'अरे अब चुप भी हो जाओ यहां किसे पता है कि तुम इनवाइटेड नहीं थे।' 

Previous
Next

© 2015 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:6867619

Todays Visiter:2835