25-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

पूर्व मंत्री ने सोनू सूद से मांगी मदद, कांग्रेस ने मचाया बवाल

राजकाज न्‍यूज, भोपाल

शिवराज सरकार में पूर्व मंत्री रहे विधायक राजेन्‍द्र शुक्‍ला द्वारा एक्‍टर सोनू सूद से विंध्‍य के प्रवासी मजदूरों के लिए मदद मांगने को कांग्रेस ने मुद्दा बना लिया है। युवा विधायक कुणाल चौधरी ने इसको लेकर शिवराज सरकार पर कई आरोप लगा दिये हैं। इधर, मीडिया से चर्चा में राजेन्‍द्र शुक्‍ल ने कहा है कि शिवराज सरकार ने मदद की तभी विंध्‍य क्षेत्र के 70 हजार लोग वापिस आए हैं।

मध्य प्रदेश में पश्चिम बंगाल के फंसे प्रवासी मज़दूरों को उनके राज्य वापस भेज कर कुछ दिन पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान वाहवाही लूट रहे थे, मगर उनके ही राज्य के प्रवासी मज़दूर मुंबई में फंसे रहे मगर सीएम शिवराज उधर ध्यान नहीं दे रहे है। कालापीपल से कांग्रेस विधायक और मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी शुरू आरोप ;लगाया है कि सरकार प्रवासियों को वापस लाने में रूचि नहीं देखा रही है और प्रवासियों को वापस लाने को लेकर झूठे आंकड़े पेश कर रही है।  कुणाल चौधरी ने साफ तौर पर इसमें घोटाले की बात कही है। 

कुणाल चौधरी ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह के प्रवासियों को वापस लाने वाले आंकड़ों की पोल उनके बेहद करीबी बीजेपी विधायाक और उनकी सरकार में पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने खुल दी है।  पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल रीवा जिले से आते है उनके इलाके के कुछ प्रवासी मज़दूर मुम्बई फंसे हुए थे मगर सरकार से मदद मांगने की बजाय बीजेपी विधायक ने ट्विटर पर मज़दूरों की लिस्ट डालकर लिस्ट अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगी। 

कुणाल चौधरी ने कहा की सरकार द्वारा इस में बहुत बड़ा  किया है और सिर्फ वाहवाही लूटने का काम किया है। कुणाल चौधरी ने कहा कि सीएम बोल रहे थे की प्रदेश के एक-एक मज़दूर को उनके घर पहुंचने का काम उनकी सरकार ने किया हैं और कर रही है तो अब सरकार जवाब दे की आखिर क्यों सत्ताधारी पार्टी के विधायक राजेंद्र शुक्ल को अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगनी पड़ी ? अगर बीजेपी के विधायक को एक अभिनेता से मदद मांगनी पड़ रही है इसका मतलब साफ़ है कि प्रदेश की सरकार अपनी ज़िम्मेदारी का निर्वाहन सही तरीके से नहीं कर रही है।कुणाल चौधरी ने यह भी आरोप लगाया कि जो भी मज़दूर प्रदेश में आरहे है वो खुद पैउसे देकर आरहे है और सरकार द्वारा उन्हें पर्याप्त सुविधा भी नहीं दी जा रही है।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26601164

Todays Visiter:2846