13-Dec-2017

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

FB इंडिया इयर इन रिव्यू 2017: बाहुबली 2 पर हुई सबसे ज्यादा चर्चा

Previous
Next

Facebook इंडिया ने बुधवार को अपना इयर इन रिव्यू 2017 शेयर किया. इसमें टॉप सिंगल डे मोमेंट्स या मोस्ड डिस्कस्ड ट्रेंड्स को साझा किया गया. इसके अलावा दुनियाभर के यूजर्स बुधवार से अपना इयर इन रिव्यू देखना शुरू कर पाएंगे. साथ ही कंपनी ने इयर इन रिव्यू 2017 का ग्लोबल लिस्ट भी जारी किया है.

आइएएनएस की खबर के मुताबिक, ब्लाकबस्टर फिल्म 'बाहुबली 2: द कनक्लूजन 2017' भारत में फेसबुक पर सर्वाधिक चर्चा का विषय रहा. इस क्रम में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने ताज जीतकर नौंवा स्थान हासिल किया है. फेसबुक ने अपने 2017 के इयर इन रिव्यू में कहा कि पोंगल फसल उत्सव पर तमिलनाडु में खेला जाने वाला जल्लीकट्टू देश के दूसरे शीर्ष प्रचलित विषयों में शुमार रहा.

अपनी लिस्ट में फेसबुक ने बीते 12 महीनों में एक दिन अपने टॉप पर रही घटनाओं- सकारात्मक और निराशाजनक स्मृतियों- को जारी किया है. इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर आईसीसी चैपिंयन ट्रॉफी 2017 के भारत-पाकिस्तान के फाइनल मैच को जगह मिली है, जिसपर लोगों ने बातचीत की है.

फेसबुक पर चौथे सबसे ज्यादा बातचीत किया जाने वाला विषय दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना का निधन रहा. उनके जीवन को लेकर लोगों ने फेसबुक पर खूब चर्चा की. इसमें छठे स्थान पर लिंकिन पार्क के प्रमुख गायक चेस्टर बेनिंगटन की मौत पर चर्चा रही. इसे लेकर उस दिन 80 लाख पोस्ट हुए.

योगी आदित्यनाथ इस सूची में आठवें स्थान पर रहे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर ताजपोशी को लेकर आदित्यनाथ के बारे में सोशल मीडिया पर खूब सारी बातें की गईं. उत्तर प्रदेश के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में बच्चों की मौत की त्रासदी को इस सूची में दसवां स्थान मिला है.

साभार- आज तक

Previous
Next

© 2015 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:4896341

Todays Visiter:1807