23-Jul-2018

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

किसान पुत्र मुख्यमंत्री की चुप्पी आश्चर्यजनक- अरूण यादव

Previous
Next

आर्थिक आपातकाल से जूझती आम जनता के साथ किसान भी हलाकान

भोपाल 12 नवम्बर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव ने 500-1000 के नोट बंद किये जाने से उत्पन्न आर्थिक आपातकाल से जूझती आम जनता के साथ किसानों के हलाकान होने और उनकी इस अत्यंत दयनीय पीड़ा को लेकर प्रदेश के मुखिया व किसान पुत्र का दंभ भरने वाले शिवराजसिंह चौहान की आश्चर्यजनक चुप्पी पर तीखा राजनैतिक हमला बोला है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जापान दौरे के दौरान आज वहां 500-1000 के नोटों को गंगा में बहाये जाने की कही गई बात को भी विदेशी धरती पर 30 दिसम्बर तक वैध मानी जाने वाली राष्ट्रीय मुद्रा का घोर अपमान बताया है।

यादव ने कहा कि बिना किसी स्पष्ट नीति घोषित किये बगैर जारी केंद्र के इस तुगलकी फरमान के कारण पूरा देश, आमजन के साथ विशेषकर प्रदेश का किसान हलाकान हो रहा है। धान और सोयाबीन की फसलों को लेकर जहां उसे नकदी की आवश्यकता है, ताकि वह गेहूं और चने की फसल बुबाई के लिए उस रकम से खाद-बीज खरीद सके, किन्तु प्रदेश की समस्त मंडियां बंद होने से उसे अपनी फसल का भुगतान नहीं मिल पर रहा है, जिसकी वजह से किसान बेहद परेशान है, उसे अपने भविष्य की चिंता सता रही है।

यादव ने इस गंभीर विषम स्थिति पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की चुप्पी पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए राजनैतिक प्रहार के माध्यम से कहा कि आखिरकार क्या कारण है कि किसानों को लेकर कथित तौर पर उनके द्वारा बार-बार जताई जाने वाली हमदर्दी आज क्यों खामोश है ?

Previous
Next

© 2015 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:6135883

Todays Visiter:3894