24-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

पीएम के रोड शो में उत्साहित समर्थक, गूंज रही शंख और शहनाई; हर-हर महादेव के उद्घोष

Previous
Next

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को काशी पहुंचे। उन्होंने रोड शो की शुरुआत बीएचयू गेट पर महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ शाम पांच बजे शुरू किया। वह अस्सी के रास्ते गोदौलिया से होते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर तक जाएंगे। यहां दर्शन-पूजन करेंगे। लगभग चार घंटे में पांच किमी के इस रास्ते को तय करेंगे।

गोदौलिया की ओर बढ़ा पीएम का रोड शो
पीएम मोदी की उर्जा बढ़ती जा रही है। रोड शो में लगातार वे लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं। पीएम मोदी का रोड शो जांगमबाड़ी मठ से आगे गोदौलिया की ओर बढ़ गया है। पीएम के साथ मौजूद सीएम योगी लगातार विक्ट्री साइन दिखाते हुए दिख रहे हैं। 
हर-हर मोदी, घर-घर मोदी से गूंजा रोड शो
पीएम मोदी के रोड शो में वाराणसी ही नहीं प्रदेश के कई प्रमुख शहरों से आए लोग शामिल हुए हैं। मौजूद लोग हर-हर मोदी, घर- घर मोदी का उद्घोष करते रहे। थोड़ी ही देर में पीएम मोदी काशी विश्वनाथ धाम पहुंचेंगे। वहां पूजन-अर्चन कर बाबा का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।   
रोड शो में लाखों की संख्या में शामिल हुए लोग
लंका से शुरु हुए पीएम मोदी के रोड शो में पांच बजे से लाखों की संख्या में लोग शामिल हुए। इस दौरान सबका साथ सबका विकास व हमार काशी हमार मोदी का पोस्टर लिए दिखे। 
पीएम मोदी ने ओढ़ा भगवा गमछा
रोड शो के दौरान लोगों के गले में भगवा रंग का गमछा देखने को मिला। वहीं पीएम मोदी भी भगवा गमछा लिए हुए हैं, हालांकि रोड शो की शुरुआत में उन्होंने गमछा नहीं लगाया था। 
रोड शो देखने के लिए छतों पर खड़े हुए लोग
रंग- बिरंगी लाइटों से सजे घरों के छतों पर पीएम मोदी का रोड शो देखने के लिए महिलाएं, बच्चे व बुजुर्ग खड़े हुए हैं। 
सतरंगी लाइटों से जगमगा रहा काशी विश्वनाथ धाम
पीएम मोदी के आगमन को लेकर काशी विश्वनाथ धाम को भव्य रूप में सजाया गया है। सतरंगी लाइटों से मंदिर को सजाया गया है। गोदौलिया चौराहे से काशी विश्वनाथ धाम तक सजाया गया है। 
काशी पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शाम 6:20 बजे पहुंचे। यहां से उन्होंने सड़क मार्ग से शहर के लिए प्रस्थान किया। 
'हमार काशी हमार मोदी' का मंच बना आकर्षण का केंद्र
पीएम मोदी के रोड शो के स्वागत के लिए श्रीराम मंदिर व महादेव के प्रतिमा का मंच सजाया गया है। इसके साथ ही हमार काशी हमार मोदी का मंच भी बनाया गया है। जो आकर्षण का केंद्र बना है। 
बच्चों में दिखा उत्साह
पीएम मोदी के रोड शो को देखने के लिए छोटे- छोटे बच्चे भी सड़क किनारे खड़े हुए दिखे। जो बच्चे बैरिकेडिंग से देख नहीं पा रहे उन्हें परिजनों ने गोद में उठाकर पीएम मोदी के काफिले को दिखाया। इस दौरान बच्चों में भी पीएम मोदी को देखने की ललक दिखी। 
पीएम मोदी के स्वागत में गूंज रही शंख और शहनाई
पीएम मोदी के रोड शो में भारी संख्या में लोग मौजूद हैं। इस दौरान रोड शो के मार्ग पर जगह-जगह विभिन्न समाज के मंच स्वागत के लिए सजाए गए हैं। हर तरफ शंख और शहनाई गूंज रही है।  
साभार- अ उ
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26953263

Todays Visiter:3028