18-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

दिग्विजय बोले- भगवा पहने लोग चूरन बेच रहे और बलात्कार कर रहे हैं

Previous
Next

भोपाल, 17 सितंबर 2019, कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को विवादित बयान दिया. दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिन लोगों ने सनातन धर्म को बदनाम किया है, उन्हें भगवान भी माफ नहीं करेगा. आज भगवा पहनने वाले लोग चूरन बेच रहे हैं, भगवा वस्त्र पहने लोग बलात्कार कर रहे हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनके बयान से कांग्रेस पार्टी को कई बार फजीहत झेलनी पड़ी है. दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और बजरंग दल पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि मुसलमानों से ज्यादा गैर-मुसलमान आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं. इसके साथ उन्होंने बीजेपी और बजरंग दल पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से पैसा लेने का भी आरोप लगाया था.

अनुच्छेद 370 को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा था कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया का संदर्भ लें और देखें कि कश्मीर में क्या हो रहा है. मोदी सरकार ने आग में हाथ डाला है. कश्मीर को बचाना हमारी पहली प्राथमिकता है. मैं मोदी जी, अमित शाह जी और अजीत डोभाल जी से सावधान रहने की अपील करता हूं, वरना हम कश्मीर खो देंगे.

इस साल जुलाई में आरएसएस के खिलाफ हमला जारी रखते हुए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया था कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) देश में आतंक फैलाने में सक्रिय है और मुंबई में हुए ताजा आतंकवादी हमले की जांच के दायरे में सभी आतंकवादी संगठनों के साथ हिंदू संगठनों को भी लाया जाना चाहिए.

साभार- आज तक

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26551103

Todays Visiter:3227